Sneha Wagh Photo
Photo credit Instagram

चंद्रगुप्त मौर्य और ज्योति जैसे कई टीवी सीरियल से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ (Sneha Wagh) ने 26 की उम्र तक दो बार शादी कर ली थी लेकिन उनकी शादी दोनों बार ही सफल नहीं रही पहले पति ने उनका शारीरिक शोषण किया तो दूसरे ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया था साल 2018 में स्नेहा ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया था.

अब जब उनकी दूसरी शादी टूटी तो वह अपने वैवाहिक जीवन पर खुल कर बात कर रही है. स्नेहा (Sneha Wagh) ने अपनी पहली शादी महज 19 साल की उम्र में अविष्कार दार्वेकर की थी. इस शादी में उन्हें डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार होना पड़ा. उस वक्त स्नेहा ने कहा था कि जिसके साथ उनकी पहली शादी हुई वह उनके लायक नहीं थे. स्नेहा ने कहा था कि 2 असफल शादियों के बाद उन्होंने महसूस किया कि पुरुषों को हेडस्ट्रांग महिलाएं पसंद नहीं होती है.

Sneha Wagh
Photo credit Instagram

स्नेहा (Sneha Wagh) ने दूसरी बार इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से शादी की जो केवल 8 महीने ही चली. पिछले काफी समय से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे, हालांकि कानूनी रूप से वह अलग नहीं हुए हैं. स्नेहा का कहना है कि जल्द ही वह तलाक लेंगी.

स्नेहा (Sneha Wagh) का कहना था कि पहली शादी के वक्त उनकी उम्र काफी कम थी. लेकिन 7 साल बाद दोबारा शादी की तो उनका दुर्भाग्य रहा कि दोबारा उन्होंने गलत आदमी का चयन किया. स्नेहा ने कहा कि उनकी जिंदगी में कोई प्यार नहीं है. कोई शादी नहीं होगी. प्यार से नफरत हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here