Rajat Sharma twitt

रजत शर्मा (Rajat Sharma) अक्सर अपने कार्यक्रमों के माध्यम से और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वही बातें करते हुए नजर आते हैं जिससे मौजूदा सत्ताधारी पार्टी इत्तेफाक रखती है. यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि एक धर्म विशेष के खिलाफ जहर घोलकर एक धर्म विशेष का वोट लेने की मुहिम पिछले कुछ वर्षों से तेजी से बढ़ रही है. रजत शर्मा बीजेपी की हर मुहिम में उसका साथ देते हुए नजर आते हैं.

रजत शर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से एक ट्वीट किया है, जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल हो रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि, भारत-नेपाल सीमा, भारत-बांग्लादेश सीमा पर मुस्लिम आबादी तेज़ी से क्यों बढ़ी? यूपी के सात ज़िलों और असम के चार ज़िलों में सीमा पर इतनी मस्जिदें, इतने मदरसे किसने बनवाए?

विनोद राठौर ने रजत शर्मा का जवाब देते हुए लिखा कि, लद्दाख में चीनी सैनिकों की संख्या क्यों बढी? अरूणाचल प्रदेश बॉर्डर पर चीन ने इतने गांव कैसे बसा लिये? बीएम संतोष नामक ट्विटर यूजर ने रजत शर्मा का जवाब देते हुए लिखा कि, अरे बाप रे. आसाम में और यूपी में बीजेपी की सरकार होकर ऐसा बीजेपी के आंखों के सामने ए सब हो रहा है और इलेक्शन में इनका नारा था कि हिंदू खतरे में है वा रे वा अजब सरकार गजब सरकार भाजपा.

एच चंद्रा नमक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, उत्तराखंड,असम, बिहार और उत्तर प्रदेश मे डबल इंजिन की सरकार है दशक से, आपके बस मे सरकार से पूछना तो है नहीं तो आप प्रधानमंत्री राहुल गांधी जी का इस्तीफा माँग लो और पत्रकारिता का भी परित्याग कर दो अब आपके बस मे नहीं.

रजत शर्मा का जवाब देते हुए सबा खान ने लिखा कि, युवाओं के लिए सरकार ने क्या किया, चीन के बढ़ते दबदबे से निबटने के लिए सरकार की क्या रणनीति है? विदेश के दौरे का क्या हुआ पूंजी लाने का, नोटबंदी से क्या हासिल किया सरकार ने, महंगाई महामारी बन गई, सरकार विदेशो से काला धन लाने में क्यों नाकाम रही, जम्मू कश्मीर में कब शांति स्थापित होगी? आज के समय पर देश में महंगाई बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है लेकिन गोदी मीडिया का पेट मुस्लिम मस्जिद और मदरसा कर करके भर रहा है, बेहद शर्मनाक है.

हालांकि कुछ लोग रजत शर्मा का समर्थन करते हुए भी दिखाई दिए. पंकज यादव ने लिखा कि, मुस्लिम हमेशा हिंदुओं को दबाने की कोशिश कर रहे हैं कुछ नेताओं की वजह से बांग्लादेशी मुसलमान हमारे इंडिया में घुसकर आतंकवाद पैदा करते हैं और हिंदुओं की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं. मैं आदरणीय मोदी जी से कहना चाहता हूं सभी बांग्लादेशियों को देश छोड़ने पर मजबूर कर दिया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here