Anjali Arora Kangana Ranaut

अंजली अरोरा (Anjali Arora) सोशल मीडिया स्टार (Social media star) हैं. इस वक्त सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोरा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के नए शो “लॉकअप” (lockup) में पार्टिसिपेट कर रही हैं. कंगना रनौत का नया शो लॉकअप पापुलैरिटी के मामले में सभी को पीछे छोड़ रहा है. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

Anjali Arora Kangana Ranaut5

कंगना रनौत के शो लॉकअप में अंजली अरोरा की बतौर कंटेंस्टेंट् एंट्री हुई है. वह सोशल मीडिया स्टार हैं, जो फॉलोअर्स के मामले में कई बड़े सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ती हैं. कंगना को जब अंजली अरोरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या के बारे में पता चला तो वह दंग रह गई.

Anjali Arora Kangana Ranaut2

अंजली अरोरा को इंस्टाग्राम पर 10.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि कंगना के सिर्फ 7.9 मिलियन ही फॉलोअर्स है. अंजली फिल्मी गानों पर रील्स बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जो जमकर वायरल होते हैं.

Anjali Arora Kangana Ranaut3

खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में अंजली अरोरा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनकी हर फोटो पर लाखों लाइक्स आते हैं. कुछ दिनों पहले अंजलि ने कच्चा बादाम गाने पर एक डांस वीडियो बनाया था जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया.

अपने नए शो में कंगना ने अंजली अरोरा के फॉलोअर्स को लेकर उन पर तंज कसा. कंगना ने अंजलि को ग्रील करते हुए पूछा कि वह ऐसा क्या करती हैं जिसकी वजह से उनके सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कंगना ने अंजलि से कहा कि मैं समझ नहीं पा रही हूं कि आपके एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों है?

Anjali Arora Kangana Ranaut4

इसके साथ कंगना रनौत ने अंजलि से यह भी पूछा कि वह उन्हें बताएं कि उन्हें अंजलि को क्यों फॉलो करना चाहिए? अंजलि ने कंगना के सवाल का जवाब कुछ कह कर नहीं बल्कि एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिया. अंजलि ने मिमी फिल्म के गाने “परम सुंदरी” पर धमाकेदार डांस करके कंगना को खुश कर दिया.

Anjali Arora Kangana Ranaut6

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here