Sonia Gandhi latest news

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान पर जमकर हंगामा हुआ है. इस दौरान सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के खिलाफ नारेबाजी भी बीजेपी के सांसदों की तरफ से हुई. सोनिया गांधी से इस मामले पर माफी मांगने की मांग की गई. सोनिया गांधी ने इस मृति ईरानी को ‘Don’t talk to me’ तक कह दिया.

संसद में जमकर हंगामा हुआ है. संसद को स्थगित कर दिया गया. सोनिया गांधी सदन से बाहर जाने लगी. इस दौरान बीजेपी सांसद सोनिया गांधी इस्तीफा दो के नारे लगाने लगे. नारेबाजी के बीच सोनिया गांधी वापस लौट कर आईं और रमा देवी के पास गईं. उन्होंने कहा इस मामले में अधीर रंजन ने माफी मांग ली है. मेरा नाम क्यों लिया जा रहा है?

सोनिया के पास स्मृति ईरानी गईं और उन्होंने सोनिया गांधी से कहा मैं आपकी क्या मदद कर सकती हूं, मैंने आपका नाम लिया है. इस पर सोनिया गांधी ने जोर से कहा “डोंट टॉक टू मी” इसके बाद दोनों के बीच बहस भी देखने को मिली. यह बहस 2 से 3 मिनट तक चली. इसके बाद दोनों पक्षों के सांसद आए और सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी को अलग-अलग ले गए. वहीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की तरफ से आरोप लगाया गया है कि सोनिया गांधी ने बीजेपी की महिला सांसदों को धमकाया है.

आपको बता दें कि जहां इस पूरे मुद्दे पर बीजेपी हमलावर है. वहीं सोनिया गांधी ने बढ़ते बवाल के बीच अधीर रंजन चौधरी का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांग ली है. सोनिया गांधी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक भी तत्काल बुलाई है. इसमें मलिकार्जुन खरग और अधीर रंजन चौधरी को भी बुलाया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को गरीब विरोधी और आदिवासी विरोधी तक करार दिया. आपको बता दें कि इस बार संसद की कार्यवाही बीजेपी के नेताओं के हंगामे के कारण रुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here