Aashram-3 Bobby Deol Esha Gupta

बॉबी देओल (Bobby Deol) की फेमस वेब सीरीज “आश्रम” का तीसरा पार्ट (Aashram-3) जल्द आने वाला है. इसका मोशन वीडियो पोस्टर रिलीज हो गया है. इस वीडियो में सीजन 3 का लोगो साफ नजर आ रहा है. इस मोशन वीडियो केेे रिलीज होते ही फैंस इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

इस मोशन वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल और ईशा गुप्ता ने शेयर किया है. जिसके बाद लगातार फैंस इसपर कमेंट कर रहे हैं. “आश्रम 3” (Aashram-3) वेब सीरीज कब रिलीज होगी, इसकी डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है. लेकिन इस मोशन वीडियो के रिलीज होते ही इतना तो तय है कि आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पार्ट जल्द ही फैंस देख पाएंगे.

इस वेब सीरीज में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है और जल्द ही नया सीजन दर्शकों के बीच होगा. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का किरदार ऐसा निभाया था कि वह लोगों के दिमाग में बस गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है. वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए उकसाता है. इस वेब सीरीज की कहानी ड्र’क्स, दु’ष्क’र्म और राजनीति के इर्द-गिर्द दिखाई गई है. देखना दिलचस्प होगा कि आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पार्ट किस कहानी को ओर मोड़ लेता है. आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी नजर आएंगी. ऐसे में दर्शकों का एक्साइटमेंट इस वेब सीरीज को लेकर और भी बढ़ गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन में बाबा निराला के काले कारनामों से पर्दा उठेगा. इस वेब सीरीज में एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला के कई भक्त है. निराला बाबा के भक्त उन पर आंख मूंदकर विश्वास करते हैं. निराला बाबा जीवन भर लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए बहुत सारी संपत्ति दान करने के लिए प्रेरित करते हैं. बताया जा रहा था कि कोरोना वायरस के कारण तीसरे सीजन की शूटिंग में देरी हुई थी. लेकिन अब जल्द यह दर्शकों के बीच होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here