Sudhir Chaudhary

ज़ी न्यूज़ (Zee News) के डीएनए (DNA) नामक कार्यक्रम को होस्ट करके लोकप्रियता हासिल करने वाले सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) का नया ठिकाना क्या होगा इस बारे में जानकारी अब सामने आई है सूत्रों के मुताबिक सुधीर चौधरी अब “आज तक” में दिखाई देंगे. जो जानकारी निकल कर आ रही है उसके मुताबिक सुधीर चौधरी आज तक में कंसल्टिंग एडिटर के रूप में दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि आज तक “इंडिया टुडे” ग्रुप का हिस्सा है. सूत्रों के मुताबिक इंडिया टुडे ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन कली पुरी ने ईमेल के माध्यम से कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी है. साथ ही चैनल एक नया शो लेकर भी आ रहा है. लगभग यह तय हो चुका है कि इस नए शो को सुधीर चौधरी होस्ट करेंगे.

कली पुरी ने अपने ईमेल में लिखा है कि सुधीर चौधरी और आज तक हमारे 10 करोड़ दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसके एंकर वही होंगे. यह न्यूज़ शो न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद के मार्गदर्शन में लाया जाएगा. मुझे पता है कि लोग काफी चर्चाएं कर रहे होंगे, लेकिन इस खबर से उन्हें विराम मिलेगा. खबरों के लिए हर घर में स्वाभाविक रूप से एक ही नाम है और वह है आज तक.

कली पुरी ने अपने संदेश में और भी कुछ बातें लिखी हैं. उन्होंने लिखा है कि आज सुधीर चौधरी किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने कई वर्षों तक रिकॉर्ड टीआरपी और कई अवार्ड जीतने वाले “डीएनए” को होस्ट किया है. इससे लोगों का भी भरपूर साथ मिला है. उन्होंने बताया है कि सोशल मीडिया पर भी सुधीर चौधरी सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वालों में से एक है और लगभग सभी प्रतिष्ठित संस्थानों से उन्हें सम्मान मिला है.

आपको बता दें कि सुधीर चौधरी द्वारा जी न्यूज़ छोड़ने के बाद से ही यह सवाल बना हुआ था कि आखिर सुधीर चौधरी अब आगे क्या करेंगे. क्या वह खुद का कोई मीडिया एडवेंचर लॉन्च करेंगे या फिर किसी दूसरे बड़े चैनल में काम करेंगे. और लगभग इन कयासों को विराम लग चुका है और यह बात साफ हो चुकी है कि सुधीर चौधरी अब आज तक में काम करते हुए दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here