KL Rahul

आईपीएल 2022 सीजन में केएल राहुल (KL Rahul) ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में अपना 100वां मैच खेला. मैच में उन्होंने शतक भी जमाते हुए अपनी कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स टीम को भी दिलाई. आपको बता दें कि राहुल की पारी में 5 छक्के और 9 चौके शामिल थे.

इस तरीके से केएल राहुल आईपीएल ने अपने 100वें मैच में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. इस पर फैंस और खेल जगत समेत कई लोगों ने उन्हें बधाई दी. इन्हीं में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी शामिल रहे. जिन्होंने अलग अंदाज में बधाई दी.

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर केएल राहुल की फोटो शेयर कर लिखा कि, शांति से कड़ी मेहनत करते रहो आपकी सफलता को ही शोर मचाने दो. सुनील शेट्टी की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ज्यादातर साथ देखे जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इस रिश्ते पर दोनों ने अब तक किसी प्रकार से प्रतिक्रिया देने से इनकार किया है. ऐसे में सुनील शेट्टी की पोस्ट वायरल होना लाजमी है. फैंस अपनी पोस्ट में सुनील शेट्टी को केएल राहुल का ससुर बता रहे हैं सुनील की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को खुद केएल राहुल ने भी लाइक किया है और कमेंट में दिल बनाया है.

राहुल के शतक के बाद फिल्म एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. यह पहला मौका नहीं है जब अथिया शेट्टी ने राहुल को लेकर अखिया ने खुशी जाहिर की है. अथिया शेट्टी ने भी राहुल के शतक पर इंस्टास्टोरी शेयर करके जश्न मनाया है. इस दौरान अथिया ने राहुल के शतक के जश्न मनाते हुए एक फोटो के साथ दिल की इमोजी भी शेयर की है.

आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के खिलाफ राहुल ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर पहले ही आउट हो गए थे. उस मैच को देखने के लिए अथिया शेट्टी अपनी फैमिली के साथ पहुंची थी. अथिया के साथ उनके पिता सुनील शेट्टी और मां भी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here