Swara Bhaskar

टाइम्स नाउ की पत्रकार नविका कुमार (Navika Kumar) ने हंसते हुए इमोजी के साथ ट्वीट करके लिखा कि, बुलडोजर की मांग में भारी वृद्धि हो गई है. क्या हम मैन्युफैक्चरिंग के लिए अपनी क्षमता बढ़ा रहे हैं या हमें आयात पर ही निर्भर रहना पड़ेगा? बस पूछ रही हूं. उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी उनके ट्वीट पर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है. स्वरा भास्कर ने जहांगीरपुरी के हालातों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गोदी मीडिया एंकरों कि कुरूपता, इतनी अमानवीय कि वह परेड पर गर्व करते हैं. मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि हम इंसान के रूप में कितने नीचे गिर गए हैं.

आपको बता दें कि जहांगीरपुरी में अतिक्रमण के खिलाफ उत्तरी दिल्ली नगर निगम की कार्रवाई के मामले पर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है. इस दौरान याचिकाकर्ता की ओर से पेश वकील कपिल सिब्बल की मांग पर कोर्ट ने साफ कर दिया है कि देश भर में बुलडोजर की कार्रवाई पर रोक नहीं लगा सकते.

हालांकि कोर्ट ने जहांगीरपुरी में निगम की कार्रवाई पर रोक को बरकरार रखा है. इस मामले में 2 हफ्ते के बाद सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here