Tejashwi Yadav Prashant Kishor

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को बीते दिनों हुई इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर मुलाकात सहित 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष की रणनीति पर बात की है इस दौरान उन्होंने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ाई जारी रखने की बात कही है तथा प्रशांत किशोर को लेकर भी तंज किया है.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि नीतीश कुमार इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे और इसका कोई राजनीतिक मायने ना निकाला जाए. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि, आरजेडी ने कभी भी बीजेपी और आरएसएस प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से समझौता नहीं किया है. हमारी लड़ाई आरएसएस और इससे जुड़ी ताकतों के खिलाफ जारी रहेगी.

कांग्रेस को लेकर दिया बड़ा बयान

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने 2024 को लेकर विपक्षी गठबंधन पर जोर दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि कांग्रेस को उन 200 से अधिक सीटों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जहां उसकी सीधे बीजेपी से लड़ाई है. जहां पर क्षेत्रीय दल मजबूत स्थिति में है वहां पर उसे आगे नहीं आना चाहिए.

इसके अलावा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अगर एजेंसियां चुनाव जितवा सकती तो अमीर लोग पार्टियां मनाते और शासन करते. उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा है कि उन्हें 200 से अधिक उन सीटों पर जोर देने की जरूरत है जहां वह सीधे बीजेपी के साथ टक्कर में है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रशांत किशोर ने उत्तर प्रदेश और बिहार में कांग्रेस को अकेले चुनाव लड़ने की सलाह दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here