Arvind Kejriwal879654

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) रात का खाना खाने के लिए लुधियाना में ऑटो वाले के घर पहुंचे. केजरीवाल ऑटो में बैठकर ही ऑटो वाले के घर पहुंचे. हालांकि केजरीवाल की ऑटो पॉलिटिक्स की सच्चाई भी सामने आ चुकी है.

दरअसल ऑटो में बैठ कर जिस ऑटो वाले के घर अरविंद केजरीवाल ने खाना खाया था और ऑटो वाले के घर खाना खाने वाली बात को अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी की तरफ से प्रचारित किया जा रहा था वह ऑटो वाला आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता का है.

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने सोमवार को लुधियाना के पंजाबी भवन में अरविंद केजरीवाल की टैक्सी और ऑटो वाले के साथ मीटिंग रखी. मीटिंग में ऑटो चालक दिलीप कुमार तिवारी ने केजरीवाल से कहा सर आप ऑटो संचालकों के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं, मैं चाहता हूं कि आप मेरे घर खाना खाए. इस पर केजरीवाल ने कहा आज रात को ही आ जाऊं?

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि भगवंत मान और हरपाल सिंह चीमा को भी लेकर आ जाऊं? इस पर दिलीप ने कहा बिल्कुल, मैं आपको अपने ऑटो में ही ले जाना चाहता हूं. केजरीवाल को खाने पर इनवाइट करने वाले दिलीप कुमार उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हैं.

उनके भाई महेंद्र कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वह काफी समय से आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए हैं और लगातार पार्टी के कार्यकर्ता कार्यक्रमों में जाते रहे हैं. दिलीप भी पार्टी के ऐसे कार्यक्रमों में जाते रहते हैं.

अरविंद केजरीवाल की ऑटो पॉलिटिक्स की सच्चाई उस समय खुलकर सामने आ गई जब उन्होंने ऑटो चालक दिलीप के घर से निकल कर खाने की तारीफ की. केजरीवाल ने कहा कि खाना स्वाद स्वादिष्ट था. मैं बिना मिर्च वाला खाना खाता हूं और यहां वैसा ही था. इतना कह कर वह फिर से एक बार घर के भीतर गए.

उन्होंने दिलीप के साथ फोटो भी खिंचवाई. केजरीवाल दिलीप के घर आए ऑटो में बैठकर थे और उन्हें ले जाने के लिए दिल्ली नंबर वन की इनोवा क्रिस्टा गाड़ी पहले ही पहुंच चुकी थी. पता चला है कि ऑटो वाले के घर खाने में आलू गोभी की सब्जी, दाल रोटी और चावल बने थे. मूली और चुकंदर का सलाद था.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब की जनता को रिझाने के लिए नए-नए वादे कर रहे हैं. वादे भी ऐसे हो रहे हैं जैसे कोई रिश्वत दी जा रही हो और रिश्वत भी ऐसी जो गैरकानूनी ना हो. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने एक और बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है उससे सावधान रहिए.

उन्होंने नकली केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के लिए कहा है. आने वाले दिनों में यह नकली केजरीवाल वाला बयान शायद असली केजरीवाल अरविंद को भारी पड़ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here