Bride Image

शादी के दिन दूल्हा और दुल्हन पारंपरिक कपड़ों में दिखाई देते हैं और उस दिन वह सभी के लिए काफी स्पेशल होते हैं. शादी में दूल्हे की एंट्री से लेकर मंडप में सात फेरे लेने तक दोनों परिवार के लोग खूब एंजॉय करते हैं. हालांकि जब सात फेरे लेने का वक्त आता है तो काफी समय तक पंडित जी के साथ बैठते हैं और मंत्रोच्चारण को सुनते हैं.

जब शादी करा रहे पंडित जी वचन या सात फेरों के बारे में बता रहे होते हैं तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मन लगाकर उनकी बात सुनना पसंद करते हैं. पंडित जी मंडप में बैठे दूल्हा और दुल्हन को वचनों के जरिए समझा रहे होते हैं कि शादी के बंधन में बंध जाने के बाद उन्हें किन बातों को गौर करना चाहिए.

हालांकि कई बार पंडित जी दूल्हा दुल्हन की नींद उड़ाने के लिए मजेदार बात भी कहते हैं. अगर पंडित जी हंसी मजाक के साथ दूल्हा और दुल्हन को वचन दिलाते हैं तो वहां बैठे लोग भी काफी एंजॉय करते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब पंडित जी ने मंडप में बैठे दूल्हा और दुल्हन को मजेदार अंदाज में मंत्रोच्चारण के साथ सभी वचनों को समझाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठकर पंडित जी की बातों को गौर से सुन रहे होते हैं और फिर अचानक पंडित जी ने एक बात कही जिसे सुनकर दुल्हन जमकर ठहाके लगाने लग जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaadi Jitters (@shaadijitters)

वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी ने कहा कि अगर पति आपसे कहे कि एक गिलास पानी दो तो आप यह मत कर देना कि फ्रिज से बोतल निकाल लो. जैसे ही पंडित जी ने दुल्हन से कहा तो वह ठहाके लगाकर जोर-जोर से हंसने लगी. यह सुनकर दूल्हा बेचारा मुस्कुराकर दुल्हन की तरफ देखता ही रह गया. उसे ऐसा महसूस हुआ होगा जैसे कि यह तो होने ही वाला है इसमें कुछ नया नहीं है बेचारा दूल्हा ठीक तरीके से हंस भी नहीं पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here