Bharatpur

भरतपुर- राजस्थान के भरतपुर जिले में बीते सोमवार को अग्निपथ योजना के चलते आत्महत्या करने का मामला सामने के बाद अब सेना भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक के लापता हो जाने का मामला सामने आया है. लापता हुआ युवक बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है. जो पिछले 2 साल से सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था. मामला भरतपुर जिले के बयाना थाना इलाके के गांव रसेरी का है.

युवक को खोजने की गुहार

जब चार दिन तक सभी संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला. इसके बाद मंगलवार को परिजन बयाना थाना पहुंचे और गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराते हुए युवक को ढूंढने की गुहार लगाई.

दौड़ लगाने गया था युवक

गांव रसेरी निवासी विष्णु पुत्र रामचरन ने बताया कि 17 वर्षीय उसका भाई राधामोहन गत 17 जून को सुबह करीब 5 बजे रोजाना की तरह दौड़ की प्रैक्टिस करने घर से गया था. लेकिन वापस लौट कर नहीं आया. विष्णु ने बताया कि उसका भाई राधामोहन आर्मी की तैयारी भी कर रहा था. इन दिनों उसके बीए फर्स्ट ईयर के एग्जाम भी चल रहे थे. जब दोपहर तक भी राधामोहन घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई, उन्होंने राधामोहन के साथ दौड़ की प्रैक्टिस करने वाले गांव के अन्य लड़कों से पूछताछ की. लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई. इसके बाद परिजनों ने उसे अपने रिश्तेदारों, परिचितों के यहां भी तलाश किया. लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

(रिपोर्ट- आकाश गुप्ता, भरतपुर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here