KK

कोलकाता में सिंगर केके की मौत को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है. उनके माथे और होठों पर चोट के निशान मिले हैं. इसके बाद पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. पुलिस केके की मौत के मामले में आयोजकों और होटल स्टाफ से पूछताछ कर रही है. गुरूदास महाविद्यालय में कार्यक्रम किया गया था और नाम दिया गया था उत्कर्ष 2022.

सिंगर केके के परिवार के सदस्य आज कोलकाता आ रहे हैं. केके के परिवार वाले आज कोलकाता पहुंच जाएंगे. न्यू मार्केट थाने में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि संगीतकार की मौत शारीरिक बीमारी से हुई है या किसी अन्य कारण से.

मौत पर सवाल

इतने बड़े सिंगर की अचानक मौत ने उनके फैंस को बुरी तरह से हिला कर रख दिया है. कई लोग यह जानना चाहते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि हमेशा के लिए उनकी आवाज खामोश हो गई. उनकी मौत को लेकर पहले भी ऐसी खबरें आई थी कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. हार्ट अटैक आने की वजह से केके का निधन हुआ है.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. अधिकारियों ने बताया है कि एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित एक समारोह का आयोजन किया गया था. वहां करीब 1 घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. अस्पताल ले जाने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर इसे कार्डियक अरेस्ट से मौत का मामला मान रहे हैं. हालांकि मौत की असल वजह का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. लेकिन इसको लेकर कई तरह के सवाल लोग उठा रहे हैं.

केके की मौत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. बंगाल बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य सरकार पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था वह सही नहीं है. उसकी जांच होनी चाहिए. दिलीप घोष ने आगे कहा कि किस तरह से यह बिना एसी और इतनी भीड़ में काम करना पड़ा? उन्होंने कहा कि भीड़ कैपेसिटी से कहीं ज्यादा थी और AC बंद था. पता नहीं AC कारण उनकी तबीयत बिगड़ी या नहीं यह पता नहीं है. लोगों को एक्साइटमेंट होता है.

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक केके के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं. ऐसे में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. केके का आज अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा. केके के बारे में कहा जाता है कि उनके गाए गाने कभी पुराने नहीं हुए. खुदा जाने.. जैसा रोमांटिक गाना हो, इट्स टाइम 2 डिस्को.. या फिर कोई कहे कहता रहे.. जैसे डांस नंबर हो, वह दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here