Uttar Pradesh Assembly Elections 2022 Rakesh Tikait

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के सातवें और आखिरी चरण में वाराणसी, आजमगढ़ और मिर्जापुर मंडलों के 9 जिलों की 54 सीटों पर मतदान जारी है. जनता उत्तर प्रदेश का ताज किसको देती है इसका फैसला 10 मार्च को मतगणना के साथ ही हो जाएगा.

उत्तर प्रदेश की जनता कई मुद्दों को लेकर इस बार सरकार से नाराज भी नजर आई. लेकिन उत्तर प्रदेश की मौजूदा योगी सरकार का दावा है कि जनता इस बार रिकॉर्ड मतों से बीजेपी को उत्तर प्रदेश की सत्ता में दोबारा लाने वाली है. हालांकि विपक्षी दलों का कहना है कि उत्तर प्रदेश से बीजेपी की विदाई तय है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान आज यानी सोमवार को हो रहा है. अब 10 मार्च को वोटों की गिनती होनी है. इस बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि मतगणना में फर्जीवाड़ा हो सकता है जिसको रोकने के लिए किसानों को तैयार रहना चाहिए.

किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मतगणना में गड़बड़ी की बिल्कुल आशंका है, यह गिनती में बड़ी गड़बड़ी करेंगे, यह हारे हुए कैंडिडेट को जीत का सर्टिफिकेट देंगे, इसलिए जनता को निगाह रखनी होगी.

किसान नेता ने किसानों से अपील की है कि 2 दिन किसान अपनी छुट्टी रखें. किसानों को ट्रैक्टर लेकर वोटिंग सेंटर पर भी निगरानी रखनी होगी. जिला पंचायत में सरकार ने गड़बड़ की थी इसमें भी गड़बड़ी हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here