Web series OTT

मनोरंजन जगत में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. पहले जहां मनोरंजन के लिए सभी लोग थिएटर की तरफ रुख करते थे, वहीं अब लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ देख रहे हैं, जहां सभी फिल्मों की डिमांड होती है. फिर चाहे बात रोमांस की हो या एक्शन की, ओटीटी हर अंदाज में दर्शकों का मन पसंदीदा एंटरटेनमेंट का जरिया बनता जा रहा है.

इन सबके बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज (Web series) ऐसी हैं जो अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चाओं में हैं.

नैना गांगुली (Naina Ganguly)

Naina Ganguly

नैना गांगुली काफी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वह वेब सीरीज चरित्रहीन में भी नजर आई थी. इस सीरीज में नैना अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड सींस को लेकर सुर्खियों में थी. नैना गांगुली मशहूर बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने चरित्रहीन वेब सीरीज में खूब बोल्ड सीन देकर सुर्खियां अपने नाम की थी. नैना गांगुली फिलहाल सिंगल है, उन्होंने शादी नहीं की है. नैना गांगुली ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naina Ganguly ❤ (@nainaganguly)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

Kiara Advani.

साल 2018 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 4 कहानियों की एक सीरीज “लस्ट स्टोरीज” रिलीज की गई थी, इसे काफी पसंद किया गया था. इनमें से एक कहानी करण जौहर ने डायरेक्ट की थी और इसमें लीड रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था. कहानी में कियारा का करैक्टर काफी बोल्ड दिखाया गया था. लेकिन फिर भी कियारा ने इसे बेहद संजीदगी के साथ निभाया था.

कियारा आडवाणी ने साल 2014 में फिल्म “फगली” से डेब्यू किया था. उन्होंने “एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी”, “मशीन”, “लस्ट स्टोरीज”, “कलंक” जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन कियारा आडवाणी की लस्ट स्टोरीज को कोई भला कैसे भूल सकता है. इस फिल्म में वाइब्रेटर सीन तक दिए हैं कियारा ने. कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वाइब्रेटर सीन की शूटिंग करने से पहले तक मुझे इस डिवाइस को लेकर कोई एक्सपीरियंस नहीं था.

इस फिल्म में कियारा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जिसका पति शादी होने के बाद उसकी से’ क्सु’अल डिजायर को पूरा नहीं कर पाता. इसके बाद वह वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती है. कियारा ने बताया था कि मैंने इस सीन को अच्छी तरह से करने की कोशिश की थी. इस सीन को करने के लिए मैंने ज्यादा टेक नहीं लिए थे.

अन्वेषी जैन (Anveshi Jain)

Anveshi Jain5

टीवी की दुनिया की मशहूर निर्देशक और निर्माता एकता कपूर की फेमस ओटीटी सीरीज “गंदी बात” के कई सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज के लेटेस्ट सीजन में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन ने अपने बोल्ड लेस्बियंस सीन से खूब सनसनी फैलाई थी. दर्शक इस सीरीज के हर सीजन का बड़ी बेताबी से इंतजार करते हैं, जो कि आते ही वायरल होने लगता है.

त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury)

Tridha Choudhury web

त्रिधा चौधरी ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म से खूब नाम कमाया है. वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है. वेब सीरीज “आश्रम 2” में बोल्ड इंटिमेट सींस देकर सुर्खियों में आई थी. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए फैंस का खूब मनोरंजन करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here