Web series OTT Platform

ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर कई ऐसी वेब सीरीज (Web series) मौजूद है जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई है और उन्हें परिवार के साथ देखना एक बड़ी भूल भी साबित हो सकती है. उन्हें देखने के लिए परिवार से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है.

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों पैनइंडिया फिल्मों का बोलबाला है. लेकिन अब बड़ी संख्या में दर्शक ओटीपी की तरफ रुख कर रहे हैं. इन दिनों अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई शानदार वेब सीरीज (Web series) रिलीज हो रही है, जिन्हें दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वैसे तो कई ऐसी वेब सीरीज है जिनमें बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी गई हैं और उन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता.

“The Married Woman”

The Married Woman

देश के घर घर में तुलसी और पार्वती जैसी बहू की कहानी पहुंचाने वाली टीवी की क्वीन एकता कपूर धीरे-धीरे देश की ए’डल्ट कंटेंट की क्वीन बनती जा रही है. एकता कपूर की इस सीरीज में भारत की संस्कृति और समाज की सोच को ताक पर रखकर अपने स’म’लैंगि’क प्रेम को अंजाम देती हुई दो महिलाओं की कहानी को बताया गया है.

द मैरिड वूमेन अल्ट बालाजी की वेब सीरीज (Web series) है. यह वेब सीरीज मंजू कपूर की बेस्ट सेलर उपन्यास “ए मैरिड वूमेन” पर आधारित है. इस वेब सीरीज के निर्माताओं को लगा था कि यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है, इसलिए दर्शकों को यहां एक प्लीलीजेंट सरप्राइज मिला है, जिससे वह सभी खूब इंजॉय किया. यह वेब सीरीज निश्चित तौर पर देखने लायक है.

“सील-4”

अभिनेत्री आलिया नाज और आयशा कपूर अपनी मदमस्त और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. यह दोनों जल्द ही बेहद लोकप्रिय सीरीज (Web series) सील के चौथे सीजन के माध्यम से एक साथ नजर आने वाली हैं. इसमें फैंस उनकी दिलकश अदाएं देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसकी अनाउंसमेंट भी हो चुकी है और इस अनाउंसमेंट का एक टीजर वीडियो भी यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. दोनों अभिनेत्रियां एक बार फिर से एक साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. इनके उत्साह को टीजर में खास साफ तौर पर देखा जा सकता है.

“आधा इश्क”

आधा इश्क एक रोमांटिक थ्रिलर है जो 12 मई 2022 को रिलीज होगी. इस वेब सीरीज (Web series) में कश्मीर और मसूरी के खूबसूरत मैदानों को बखूबी दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में एक रोमांचक कहानी को भी दिखाया गया है. आधा इश्क लव एंगल पर आधारित एक वेब सीरीज है, जिसमें मुख्य अभिनेत्री उस लड़के का पूर्व प्रेमी है जिससे वह प्यार करती है. इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं. जिसकी वजह से यह वेब सीरीज 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए उपयुक्त नहीं है.

aadha ishk

“वर्जिन रिवर सीजन 4”

वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी यह है कि हॉट वेब सीरीज (Web series) “वर्जिन रिवर” को नेटफ्लिक्स ने दो नए सीजन के लिए हरी झंडी दिखा दी है. रोमांटिक सस्पेंस से भरपूर वेब सीरीज में दर्शकों को तीसरे सीजन के लिए बेसब्री कर दिया था. वर्जिन रिवर का चौथा सीजन कब रिलीज होगा इसकी पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन इसे देखने के लिए दर्शक इंतजार जरूर कर रहे हैं.

virgin river season 4

“मिर्जापुर सीजन 3”

अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज (Web series) मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले दोनों सीजन को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब इसके निर्माता तीसरे सीजन को रिलीज करने की तैयारियों में जुट चुके हैं. जानकारी जो निकल कर आ रही है उसके मुताबिक इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है. इस वेब सीरीज की अभिनेत्री रसिका दुगल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अपडेट जारी किया है.

अभिनेत्री ने तीसरे सीजन की स्टार कास्ट का एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि मिर्जापुर जल्द अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने वाली है. इस वीडियो में कालीन भैया, गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और बीना त्रिपाठी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा तीसरे सीजन की कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए निर्माताओं ने कुछ नए चेहरों को शामिल किया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूरी स्टारकास्ट कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

mirzapur season 3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here