Jalebi bai part 3

उल्लू ओरिजिनल एप (Ullu Original app) कि इन दिनों एक वेब सीरीज काफी लोकप्रिय हो रही है, जिसका नाम जलेबी बाई (Jalebi Bai) है. इस वेब सीरीज की सफलता का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि जलेबी बाई उल्लू वेब सीरीज का पहला भाग लोगों को इतना पसंद आया था कि दूसरा भाग भी लॉन्च कर दिया गया.

और अब इस वेब सीरीज का तीसरा पार्ट (Jalebi bai part 3) भी लॉन्च किया जा रहा है. जलेबी बाई के पहले और दूसरे भाग को काफी पसंद किया गया था और अब इसी सीरीज का तीसरा भाग भी लॉन्च किया जा रहा है, जो कि पहले और दूसरे से भी काफी रोचक होने वाला है.

जलेबी बाई 3 (Jalebi bai part 3) वेब सीरीज एक कहानी है जलेबी नाम की एक काम वाली बाई की. जलेबी कई घरों में जाकर हाउसकीपिंग का काम करती है. इस सीरीज में हर घर की कहानी बताई गई है. जलेबी बाई का पार्ट 3 (Jalebi bai part 3), 22 अप्रैल 2022 को सिर्फ उल्लू एप पर रिलीज हो रहा है. इस सीरीज में 4 एपिसोड हैं.

Ullu Original app Jalebi bai part 3

दूसरे भाग में नई जलेबी बाई देखने को मिली है जिसे काफी पसंद किया गया था और अब इस भाग में उसका अलग अवतार देखने को मिलने वाला है जो जाहिर है लोगों को काफी पसंद आएगा. जलेबी बाई उल्लू वेब सीरीज पार्ट 3 में रिधिमा तिवारी देखने को मिलेंगी.

जलेबी बाई पार्ट 3 (Jalebi bai part 3) उल्लू वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत नई जलेबी बाई के काम पर जाने से होती है. क्योंकि जलेबी बाई 1 को किसी काम से अपने गांव जाना पड़ जाता है, जिसकी जगह नई जलेबी बाई आती है. नई जलेबी बाई का एक ही उसूल है कि वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है.

इस बार नई जलेबी बाई लोगों को मूर्ख बनाने में थोड़ा सा भी संकोच नहीं कर रही है. वह फ्री में कुछ भी करना नहीं चाहती उसे हर काम को करने के लिए पैसा चाहिए. इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार है.

अगर आपने अभी तक जलेबी बाई पार्ट 1, जलेबी बाई पार्ट 2 के बारे में नहीं पता है तो आपको जलेबी बाई पार्ट 3 (Jalebi bai part 3) देखने से पहले इसके पहले के दोनों पार्ट देख लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here