Top Web series

महामारी के दौर के बाद वेब सीरीज का सिलसिला तेजी से बढ़ा है. अब लोग घर में बैठकर वेब सीरीज (Web series) देखना पसंद करते हैं. ज्यादातर लोग अब OTT के माध्यम से वेब सीरीज का लुफ्त उठाते हुए नजर आते हैं. बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर को कौन नहीं जानता है. एकता कपूर ने एक से एक हिट फिल्में दी है. अब फिल्मों के अलावा वह वेब सीरीज में ज्यादा ध्यान दे रही हैं.

मोंटू पायलट (Montu pilot)

बंगाली वेब सीरीज (Web series) मोंटू पायलट एक शख्स की कहानी है जो पायलट बनना चाहता है. लेकिन किस्मत कुछ और ही करवा बैठती है. इस सीरीज में एक आदमी के स्ट्रगल को दिखाने के साथ-साथ कई बोल्ड सीन भी दर्शाए गए हैं. इस वेब सीरीज ने अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी.

Montu pilot

गंदी बात (Gandee baat)

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की मांग बढ़ती जा रही है और इस प्लेटफार्म पर बोल्डनेस की भरमार है. ऑल्ट बालाजी में एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज (Web series) देने में एकता कपूर सबसे आगे हैं. एकता कपूर द्वारा कुछ ऐसी वेब सीरीज भी बनाई गई है, जिसमें सारी मर्यादाओं को ताक पर रख दिया गया है. एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज की बात करें तो “गंदी बात” को उनकी सबसे बोल्ड वेब सीरीज माना जाता है.

इस सीरीज (गंदी बात) के हर सीजन में बोल्डनेस की भरमार है. लोलिता भाभी के नाम से मशहूर आभा पॉल (Abha Paul) ने ऐसे ऐसे बोल्ड सीन दिए हैं कि लोग दूसरी वेब सीरीज (Web series) को भूल गए. आभा पॉल को बोल्ड वेब सीरीज की क्वीन भी कहा जाता है. वह जब किसी वेब सीरीज में काम करती हैं तो कांटेक्ट से ज्यादा उनके बोल्डनेस के चर्चे होते हैं. उन्होंने एकता कपूर की इस वेब सीरीज में भर भरकर बोल्ड सीन दिए हैं. इस सीरीज के निर्माताओं को खुद यकीन नहीं था कि दर्शक इसे इतना पसंद करेंगे कि सीजन पर सीजन लाने होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

Gandee baat

ऑफिस स्कैंडल (Office scandal)

“ऑफिस स्कैंडल” इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने तमाम हदों को पार कर दिया है. बोल्डनेस के तड़के से भरी हुई यह वेब सीरीज (Web series) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस वेब सीरीज की कहानी ऑफिस मे काम करने वाला के इर्द-गिर्द घूमती है. ऑफिस का बॉस गुस्से में आकर काम करने वालों को एक-एक करके जॉब से निकालना शुरू कर देता है और यह काम करने वाले बॉस से बदला लेने के लिए एक बेहद खूबसूरत साजिश रचते हैं. इसी पर आधारित है यह वेब सीरीज. इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने जबरदस्त इंटिमट सीन दिए हैं.

Office scandal

ट्रि’पल ए’क्स

इसी तरह ट्रि’पल ए’क्स भी एकता कपूर की काफी बोल्ड वेब सीरीज (Web series) है. इसके हर पार्ट को काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है. इस वेब सीरीज की अभिनेत्रियों ने OTT पर तहलका मचा दिया था. एकता कपूर की इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज की कहानी से’क्स, महिलाएं और कंट्रोवर्सी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस वेब सीरीज में शांतनु महेश्वरी, रित्विक धनजानी, अंकित गेरा ने पहली बार इतने बोल्ड सींस दिए हैं. इस सीरीज के कुछ सीजन में दिखाए गए कंटेंट पर बवाल भी हुआ था. अलग-अलग संगठनों द्वारा एकता कपूर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी.

ekta kapoor

हैलो मिनी (Hello mini)

हैलो मिनी वेब सीरीज (Web series) भी काफी बोल्ड है और इसमें भर भर कर बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है. सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में है. इस वेब सीरीज की कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. लेकिन जहां तक बोल्डनेस का सवाल है तो इस वेब सीरीज को परिवार के साथ बैठकर देखना मुमकिन नहीं है. इस सीरीज में शर्म के तमाम पर्दों को तोड़ दिया गया है.

hello mini

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here