Vikram

अभी केजीएफ का सुरूर उतरा भी नहीं था कि एक और साउथ इंडियन मूवी (South Indian Movie) ने मनोरंजन जगत में खलबली मचा दी है. कमल हसन स्टार फिल्म “विक्रम” ने कई रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. इस फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मूवी ने मात्र 5 दिनों में 200 करोड़ के पार की कमाई कर ली है.

कमल हासन विजय सेतुपति और फहद फासिल स्टार फिल्म विक्रम थियेटर्स पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म ने रिलीज के सिर्फ पांचवें दिन ही अपने खाते में 200 करोड रुपए जोड़ लिए हैं. इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. हालांकि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर जरूर फिल्म विक्रम खास धमाका नहीं कर पाई.

अगर बात फिल्म के तमिल वर्जन की करें तो कमल हसन स्टार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई में जुटी हुई है. रिलीज के पांचवें दिन तक फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में ही 66 करोड रुपए से ज्यादा की रकम जुटा लिया है. जबकि बाकी राज्यों में भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. केरल बॉक्स ऑफिस पर तमिलनाडु की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन चुकी है. इस रेस में कमल हासन स्टार फिल्म ने थलापति विजय की फिल्म बिगिल के आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया.

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड की फिल्में लगातार बुरी तरीके से थिएटर से उतर रही हैं. कमाई के मामले में भी वह साउथ सिनेमा से काफी पीछे हैं. जबकि फिल्म का प्रचार जोर शोर से किया जा रहा है. पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म का प्रचार बीजेपी के नेताओं ने किया. बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री किया गया. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया. वही साउथ सिनेमा बिना किसी राजनीतिक प्रचार के लगातार कामयाबी की बुलंदियों को छू रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here