Kangana Ranaut Yogi

बॉलीवुड जगत से जुड़ी हुई हस्तियां भी अपनी नजरें उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) पर लगाए हुए हैं. चारों तरफ उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. उत्तर प्रदेश की तमाम राजनीतिक पार्टियां इस रण को जीतकर उत्तर प्रदेश की सत्ता हासिल करना चाहती हैं. बॉलीवुड कलाकार भी अपने फैंस से उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर अपील कर रहे हैं, जनता से अपील कर रहे हैं.

अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी किंग कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी नाम जुड़ गया है. कंगना अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी आजादी को लेकर बयान देती हैं, तो कभी प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को लेकर, तो कभी सुभाष चंद्र बोस को लेकर और हर बार वह एक नई मुसीबत मोल ले लेती हैं.

कंगना रनौत बीजेपी समर्थक हैं यह बात हर कोई जानता है. बीजेपी के समर्थन में वह विपक्षी पार्टी के नेताओं पर कई बार आपत्तिजनक बयान देते हुए भी पाई गई हैं. उद्धव ठाकरे के लिए कैसी असभ्य भाषा का इस्तेमाल उन्होंने किया था, यह हर कोई जानता है और उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. लेकिन वह लगातार राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बयानबाजी जारी रखती हैं.

इस बार कंगना रनौत ने बीजेपी का समर्थन करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी की योगी सरकार को अपना समर्थन दिया है और राज्य में अपने प्रशंसकों और फैंस से अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने योगी सरकार के समर्थन में वीडियो पोस्ट किया है.

अपने वीडियो में कंगना ने कहा है कि, नमस्ते दोस्तों. हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं. इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट. याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है. इसलिए भर-भर के वोट दें. अपने साथ तीन से चार लोगों को जरूर लेकर आएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here