Arvind Kejriwal UP

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर संभावनाएं तलाश रही है. इसी सिलसिले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मिल चुके हैं. और संभावना जताई जा रही है कि कुछ सीटों पर अखिलेश यादव से समझौता हो सकता है.

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव लड़ने वाली है इसके लिए वह इन कोशिशों में है कि जैसे भी हो समाजवादी पार्टी से गठबंधन हो जाए ताकि उत्तर प्रदेश में भी पांव पसारने का मौका मिले.

इन सबके बीच अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं के पुराने वीडियो और ट्वीट वायरल हो रहे हैं. जिसमें 2017 से पहले की उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव की सरकार को यह आम आदमी पार्टी के नेता अपराधियों का अड्डा और गुंडाराज जैसी संज्ञा दिया करते थे.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर चर्चा कर रहे हैं. और यही संजय सिंह अखिलेश यादव की उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना दिया करते थे. अपने कार्यकर्ताओं से अखिलेश राज के खिलाफ सड़कों पर उतरने की अपील किया करते थे और अखिलेश राज को गुंडाराज बताया करते थे.

इन्हीं में अरविंद केजरीवाल का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जनता को संबोधित कर रहे हैं और कह रहे हैं कि, जिस संसद के अंदर लालू, कलमाड़ी, मुलायम सिंह, के. राजा जैसे लोग बैठे हुए हैं, क्या आपको लगता है कि ऐसी संसद हमारे देश के लिए भ्रष्टाचार के खिलाफ कानून बनाएगी?

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल आगे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, कई लोग कहते हैं कि यह तो अभी आरोप है. अभी साबित नहीं हुए हैं. अरे यह आरोप तो 20 साल तक साबित नहीं होंगे.

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल उन्हीं मुलायम सिंह यादव को भ्रष्टाचारी बता रहे हैं जिस मुलायम सिंह यादव की पार्टी से गठबंधन करने के लिए उनके लड़के अखिलेश यादव से अब अरविंद केजरीवाल की पार्टी बात कर रही है.

वीडियो

राजनीति क्या कुछ करवा देती है, यह अरविंद केजरीवाल को देखकर समझ आता है. 2014 से पहले भ्रष्टाचार को लेकर बात करते थे. भ्रष्टाचारी नेताओं की लंबी लिस्ट लेकर घूमते थे और आज उन्हीं से गठबंधन करने के लिए आगे पीछे घूम रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here