web series 2022

Web series news- OTT का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ सालों में तो यह काफी बढ़ा है और OTT का चलन बढ़ने से वेब सीरीज (Web series) की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. आज की वेब सीरीज में सब कुछ होता है थ्रिलर, रोमांस और ड्रामा.

“ये काली काली आंखें”

नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज (Web series) “ये काली काली आंखें” रिलीज हुई. इसमें लव एंगल के साथ ड्रामा भी दिखाया गया है. इस रोमांटिक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में मेकर्स ने एक्शन के साथ साथ रोमांस भी जोड़ा है. उत्तर प्रदेश को क्राइम स्टेट बनाने वाली वेब सीरीज की कहानी एक राजनेता की बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लड़के से शादी करने के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार है. वही लड़का उससे बचने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

“ह्यूमन”

“ह्यूमन” एक मेडिकल ड्रामा वेब सीरीज (Web series) है, इसमें कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने अभिनय किया है. हालांकि यह वेब सीरीज ह्यूमन ट्रायल पर आधारित है, लेकिन इसमें अभिनेत्री के बीच बोल्ड सीन दर्शाए गए हैं. मैनेजमेंट, कारपोरेट, पॉलिटिक्स और नाम कमाने की सारी हदें पार करने वाली यह सीरीज दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है. अगर आप बोल्ड सीन के साथ साथ अच्छे कंटेंट का मजा लेना चाहते हैं तो इस सीरीज को आप देख सकते हैं.

“रंजिश ही सही”

“रंजिश ही सही” ताहिर राज भसीन, अमृता पुरी और अमला द्वारा अभिनीत इस वेब सीरीज (Web series) में ओशो आश्रम पहुंचे विनोद खन्ना से लेकर कबीर बेदी के परवीन बॉबी के प्रेम प्रसंग तक इशारों इशारों में सब कुछ बताया गया है. 70 के दशक के बॉलीवुड पर आधारित इस वेब सीरीज में महेश भट्ट के व्यक्तित्व को दर्शाया गया है. इस वेब सीरीज को आप देख सकते हैं.

“निशाचर”

रोहित राजावत स्टारर “निशाचर” वेब सीरीज एक म’र्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसमें लखनऊ शहर के आसपास की कहानी को दिखाया गया है. यह खौफनाक वेब सीरीज आपकी रातों की नींद बर्बाद कर सकती है, ऐसा मेकर्स ने दावा किया है. आपको यह भी सोचने पर मजबूर कर सकती है कि भारतीय कितने गड़बड़ कर सकते हैं. वेब सीरीज के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है और इस वेब सीरीज को लेकर भी दर्शकों के बीच रिस्पांस काफी पॉजिटिव है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Rajawat (@rohitrajawat17)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here