Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya

पिछले दिनों नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का तलाक हुआ था. हर कोई जानना चाहता है कि शादी के 4 साल के अंदर ही साउथ एक्ट्रेस सामंथा और नागा चैतन्य क्यों अलग हुए. इसी बीच अब एक्टर की डेटिंग की खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद अब सामंथा ने अपने एक्स हस्बैंड की डेटिंग की खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Samantha Ruth Prabhu

हाल ही में “सामंथा रुथ प्रभु” (Samantha Ruth Prabhu) ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक नसीहत दी है. सामने आ रही खबरों की मानें तो नागा चैतन्य अब मेड इन हेवन फेम एक्ट्रेस “शोभिता धुलिपला” को डेट कर रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद समांथा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, लड़की के बारे में कोई अफवाह है तो यकीनन सही होगी. लड़के के बारे में अफवाह है तो जरूर उस लड़की ने फैलाई होगी. बड़े हो जाओ दोस्तों, जिन लोगों की बातें हो रही है वह अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. आपको भी मूव ऑन कर लेना चाहिए.

Samantha Ruth Prabhu instagram
Photo credit Instagram @samantharuthprabhuoffl

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने आगे लिखा कि अपने काम पर ध्यान दीजिए.. अपने परिवार का ख्याल रखिए.. मूव ऑन. एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद ज्यादातर यूजर्स नागा और शोभिता की डेटिंग की न्यूज़ को सही बता रहे हैं. लेकिन फिलहाल अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. दरअसल कुछ वक्त पहल एक खबर आई थी कि शोभिता और नागा एक ही कार में “जुबली हिल्स” वाले under-construction घर पहुंचे थे और फिर वहां से घंटों बाद एक ही कार में बाहर भी निकले. बस इस खबर के सामने आने के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहों ने खूब जोर पकड़ लिया.

आपको बता दें कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2021 सितंबर में दोनों के अलग होने की खबरें सामने आई थी. जिसको लेकर दोनों ने एक साझा बयान जारी किया था, जिसमें दोनों के अलग होने की बात को स्वीकार किया था. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here