Top Bold web series

ओटीटी (OTT) पर कुछ प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) ऐसे हैं जहां पर दर्शक बिना किसी सब्सक्रिप्शन चार्ज के फिल्में और वेब सीरीज का मजा ले सकते हैं और भरपूर मनोरंजन भी मिल सकता है. कई ऐसी बेहतरीन वेब सीरीज (Web series) और ओटीटी पर मौजूद हैं जिसमें क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर का कॉकटेल मौजूद है. लोगों में ओटीटी प्लेटफॉर्म को देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही धीरे-धीरे ओरिजिनल कंटेंट की डिमांड भी बढ़ती गई है. एमएक्स प्लेयर सहित कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिनको दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलता है.

डैमेज्ड 2 (Damaged 2)

Damaged 2 Bold web series

एमएक्स प्लेयर की डैमेज्ड 2 वेब सीरीज (Web series) में आपको सस्पेंस के साथ-साथ बोल्ड कंटेंट देखने को मिलेगा. डैमेज्ड 2 कहानी है एक शादीशुदा जोड़े की जिसमें हिना खान और अध्ययन सुमन ने अपनी धाकड़ परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. दर्शकों को बांध कर रखने वाला कथानक और कलाकारों का बेहतरीन अभिनय इस वेब सीरीज के सस्पेंस को और बढ़ा देता है. 6 एपिसोड की यह वेब सीरीज है और हर एपिसोड के अंत तक आपकी सांसे थमने वाली है.

एक थी बेगम (Ek Thi Begum)

Ek Thi Begum Bold web series

रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज (Web series) “एक थी बेगम” मुंबई अंडरवर्ल्ड की बेगम की कहानी है. 1980 के दशक में मुंबई में जुर्म की दुनिया की एक सच्ची घटना पर आधारित यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज है, जिसके 14 एपिसोड हैं. यह सीरीज 1980 के दशक में मुंबई की जुर्म की दुनिया की कई सच्ची घटनाओं पर आधारित होने का दावा करती है. “एक थी बेगम” के मेन प्लॉट को अगर ताश का खेल कहें तो ये, इक्के, बादशाहों और गुलामों के बीच वर्चस्व के खेल में अशरफ नाम की एक ‘बेगम’ के उतरने की कहानी है. हालातों के चलते इस “बेगम” का हिंसा और जुर्म की दुनिया में आना, इस कहानी को अपराध जगत में एक औरत के बदले की कहानी में तब्दील कर देता है.

माया (Maaya)

Maaya Bold web series

वेब सीरीज (Web series) माया में अभिनेत्री शमा सिकंदर ने अपनी बोल्डनेस से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है. शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेती है. वही वेब सीरीज माया में भी उनका हॉट अंदाज देखने को मिला था. माया को विक्रम भट्ट ने बनाया है, जिसमें शमा ने अपना जलवा बिखेरा है.

चरित्रहीन (Charitraheen)

Charitraheen Bold web series

यह वेब सीरीज (Web series) ऐसी है जिसे आप गलती से भी अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते. इस सीरीज में ढेर सारे बोल्ड सींस है. कहा जाता है कि इस सीरीज में हॉटनेस का भरपूर तड़का लगाया गया है. यह वेब सीरीज काफी चर्चा में थी. लोगों ने इसे काफी पसंद किया था. चरित्रहीन वेब सीरीज में मुख्य किरदार में हैं, सौरव दास, स्वास्तिका मुखर्जी, नैना गांगुली, मुमताज सरकार और देबलांय भट्टाचार्य.

पेइंग गेस्ट (Paying guest)

Paying guest Bold web series

यह वेब सीरीज (Web series) 2017 में रिलीज हुई थी, इसमें जबरदस्त बोल्ड सीन दर्शाए गए थे. यह भी ओटीटी पर फ्री में देखी जा सकती है. इस वेब सीरीज में आपको बंगाली हॉटनेस का जबरदस्त लड़का देखने को मिलेगा. इसमें स्वस्तिका मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह वेब सीरीज भी परिवार के साथ नहीं देखी जा सकती. इसके कुल 10 एपिसोड हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here