Wrong turn Ullu app new web series

नई वेब सीरीज के लिए उल्लू एप (Ullu App new web Series) ने ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसका शीर्षक है रॉन्ग टर्न. 24 मई 2022 को रिलीज होने वाली अपनी नई वेब सीरीज रॉन्ग टर्न (Wrong turn) के लिए उल्लू एप ने ट्रेलर जारी कर दिया है. इस वेब सीरीज में आपको काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. यह बैटरी 24 मई 2022 को दर्शकोंं से रूबरू होगी. इसको आप उल्लू एप की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.

रॉन्ग टर्न (Wrong turn) वेब सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत पति पत्नी के बीच मधुर बातचीत से होती है. पति पत्नी को कुछ दोस्त बनाने का सुझाव देता है, ताकि वह अपने पति की अनुपस्थिति में बोर ना हो. हालांकि जारी किए गए ट्रेलर के अनुसार पत्नी को घर में नया प्यार मिल गया. उसने अपने पति के भाई के साथ एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर शुरू कर दिया.

Ullu App new web Series

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में अभिनेत्री को बोलते हुए दिखाया गया है कि, “अपने ही इश्क में रुसवा होते गए, दोस्तों से भी शिकवा करते रहे. ना जाने कौन सी उम्मीद अटकी थी सांसो में, बिछड़ने बिछड़ने के डर से ही आशिकों को खोते रहे.” निश्चित तौर पर इस वेब सीरीज में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा, ऐसा ट्रेलर से निर्माताओं ने साबित कर दिया है.

ट्रेलर के अंत में कुछ हिंसा भी दिखाई गई है. इस वेब सीरीज में अभिनेत्री का दमदार अभिनय देखने को मिल सकता है, ट्रेलर के अनुसार. यह एक इंडियन वेब सीरीज है और हिंदी लैंग्वेज में 24 मई 2022 को उल्लू एप पर रिलीज होगी.

Ullu App new web Series news

रॉन्ग टर्न (Wrong turn) वेब सीरीज के सभी एपिसोड उल्लू एप पर स्ट्रीमिंग होंगे और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध रहेंगे. इससेेेे पहले भी उल्लू एप पर दर्शकोंं के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वेब सीरीज उपलब्ध है. उल्लू एप हमेशा कुछ अलग हटके कहानियां दर्शकों को पेश करता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here