Charmsukh saree ki dukaan

मशहूर उल्लू एप (Ullu App) पर 4 मई “चर्मसुख साड़ी की दुकान” (Charmsukh saree ki dukaan) टाइटल से आने वाली नई वेब सीरीज (Web series) का ट्रेलर आधिकारिक तौर पर पहले ही लॉन्च हो गया था. यह नई वेब सीरीज 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में आपको बहुत सारा ड्रामा रोमांस एवं बोल्डनेस का तड़का देखने को मिलेगा.

Charmsukh saree ki dukaan

निश्चित तौर पर यह नई उल्लू वेब सीरीज “चर्मसुख साड़ी की दुकान” (Charmsukh saree ki dukaan) दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. अगर आप यह वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आप उल्लू के ऑफिशियल ऐप या उल्लू एप की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शानदार क्वालिटी में देख सकते हैं. दर्शकों को पता है कि उल्लू वेब सीरीज अपनी हॉट स्टोरीज के लिए जाना जाता है.

“चर्मसुख साड़ी की दुकान” (Charmsukh saree ki dukaan) चर्मसुख वेब सीरीज का नवीनतम एपिसोड है. यह एक हिंदी भाषा की रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज है, जो उल्लू एप द्वारा जारी की गई है. “चर्मसुख साड़ी की दुकान” में मुख्य भूमिका में सोनिया सिंह राजपूत (Sonia Singh Rajput) है. यह एक युवा लड़के के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी है, जो एक कपड़ा दुकान में काम करता है.

इस वेब सीरीज में लड़का साड़ी पहनकर सभी महिलाओं की मदद करता है. ट्विस्ट तब होता है जब खूबसूरत महिला सोनिया राजपूत दुकान पर आती है. उस लड़के को भाभी (सोनिया राजपूत) से प्यार हो गया और आगे जो होता है वह कहानी की जड़ है. “चर्मसुख साड़ी की दुकान” उल्लू वेब सीरीज 29 अप्रैल 2022 शुक्रवार को रिलीज हुई है.

अगर आप वेब सीरीज में कोई रोमांटिक ड्रामा ढूंढ रहे हैं तो निश्चित तौर पर यह वेब सीरीज दर्शकों के लिए काफी खास होने वाली है. इस सीरीज में एक्शन का तड़का भी देखने को मिलेगा. इस नई वेब सीरीज “चर्मसुख साड़ी की दुकान” (Charmsukh saree ki dukaan) के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है.

दरअसल उल्लू एप एक बहुत ही लोकप्रिय वेब सीरीज प्लेटफॉर्म है, जो गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है. इस पर 251 से भी अधिक वेब सीरीज, क्राईम वेब सीरीज उपलब्ध है. आप किसी भी वेबसाइट की मेंबरशिप लेकर आसानी से देख सकते हैं. अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो आपको इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा.

डाउनलोड करने के बाद आपको इसे अपने मोबाइल में ओपन करना होगा. ओपन करने के बाद आपको इसकी सब्सक्रिप्शन लेनी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here