Kavita Bhabhi web series Ullu Original

साल 2012 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था “पंच घंटे 5 करोड़”. यह फिल्म छोटे बजट की थी लेकिन इस फिल्म के चर्चे लगातार हुए. वजह थी फिल्म की अभिनेत्री कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam), जिन्होंने अपनी बोल्डनेस से उस वक्त अच्छे अच्छों को पानी पिलाया था. उन्हें भारत की किम कार्दशियन भी कहा जाता था.

इसके बाद कविता ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया और उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ओरिजिनल (OTT Platform Ullu Original) पर “कविता भाभी” वेब सीरीज (Kavita Bhabhi web series) में काम किया. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया है जो उनकी निजी जिंदगी में झांकना चाहते हैं.

अभिनेत्री ने अपने अंदाज में एक बोल्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, दोस्तों मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं और ना ही मेरी सगाई हुई है और ना ही मैं शादीशुदा हूं. मैं भले ही अगले 5 साल रिलेशनशिप में रहूं, लेकिन मेरा जो भी पार्टनर होगा वह मुझसे छोटा जरूर होगा. कृपया मेरे बारे में झूठी कहानियां बनाना बंद कीजिए.

Kavita Bhabhi web series

Kavita Bhabhi web series Ullu Original3

आपको बता दें कि कविता राधेश्याम की वेब सीरीज “कविता भाभी” (Kavita Bhabhi web series) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. कविता भाभी एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने अ’श्ली’लता की सारी हदों को तोड़ दिया था. कविता राधेश्याम ने इस वेब सीरीज में स्क्रीन पर इंटिमेट सींस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे.

Kavita Bhabhi web series Ullu Original1

“कविता भाभी” वेब सीरीज (Kavita Bhabhi web series) की कहानी एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जिसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है, जिसमें वह लोगों को टॉर्चर करती है. उसका पति बाहर रहता है और वह आस-पड़ोस के लोगों और अनजान लोगों से संबंध बनाती है. इस वेब सीरीज के तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए गए हैं. इस सीरीज में लैसबियन सींस को भी इतने हॉट तरीके से दिखाया गया है कि दर्शकों को पलक तक झपकने का मौका नहीं मिला है.

Kavita Bhabhi web series Ullu Original2

उल्लू ओरिजिनल (Ullu Original) पर रिलीज यह वेब सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है. कविता राधेश्याम इसमें मर्दो को रिझाने का काम करती हैं. इस सीरीज के जरिए अभिनेत्री ने अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया है. कविता राधेश्याम असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोस से भरा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Radheshyam (@actresskavita)

कविता भाभी (Kavita Bhabhi web series) के नाम से मशहूर कविता राधेश्याम इंस्टाग्राम पर सुपर एक्टिव रहती है. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोस और वीडियोस के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी उनके दो लाख से अधिक चाहने वाले हैं. उनकी फोटो और वीडियो को लाइक और कमेंट करने की होड़ मची रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here