Wrong Turn Part 2 Ullu web series

भारत का लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) उल्लू ओरिजिनल (ullu original) एक बार फिर से अपनी नई वेब सीरीज (Web series) के साथ दर्शकों के सामने हाजिर हुआ है. इस नई वेब सीरीज का नाम है “रॉन्ग टर्न पार्ट 2”. (Wrong Turn Part 2) इस वेब सीरीज के पार्ट टू का इंतजार दर्शकों को काफी बेसब्री से था. इसके पहले भाग का प्रोमो कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. लेकिन एक बार फिर से दूसरे भाग का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है.

यूट्यूब पर जो इसका प्रोमो रिलीज किया गया है वह 1 मिनट 40 सेकंड का है, जो काफी दिलचस्पी दिखाई दे रहा है. उस रात सपना और करण कमरे में नजर आते हैं. प्रोमो काफी शानदार नजर आ रहा है और अभी तक लगभग 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. पहले प्रोमो की तरह दर्शकों को सीजन 2 की झलक काफी ज्यादा पसंद आ रही है. लेकिन अब जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार दर्शक कर रहे हैं.

उल्लू ओरिजिनल द्वारा दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक वेब सीरीज प्रस्तुत की जाती है. क्योंकि आज के जमाने में 2 घंटे की मूवी से ज्यादा एक छोटी यानी आधे घंटे की वेब सीरीज दर्शक अधिक पसंद कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ओरिजिनल पर “रॉन्ग टर्न सीजन 2” 31 मई को रिलीज किया जाएगा. देखना यह होगा कि इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट दर्शकों को कितना पसंद आता है, क्योंकि प्रोमो को जबरदस्त प्यार मिला है दर्शकों की तरफ से.

Wrong Turn Part 2- web series ullu app 31 may

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में आकाश और उसकी पत्नी सपना बीच की कहानी को दिखाया गया है. आकाश अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है. अपनी पत्नी को अधिक समय नहीं दे पाता है. वह अपनी पत्नी से कहता है कि अपना समय अपने दोस्तों के साथ बिता सकती है. 1 दिन आकाश का भाई करण उसके घर आता है और उसकी पत्नी उसके भाई से ही संबंध बनाने लगती है. दूसरे पार्ट में क्या कुछ देखने को मिलेगा इसके लिए आपको 31 मई का इंतजार करना होगा.

Wrong Turn Part 2- web series ullu app

जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है उस हिसाब से इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. उल्लू एप (Ullu App) पर दर्शकों को अलग हटके कहानियां और वेब सीरीज देखने को मिलती हैं. इसीलिए दर्शक उल्लू एप की वेब सीरीज का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं. उल्लू एप पर हमेशा दर्शकों की पसंद के हिसाब से टॉप की अभिनेत्रियों को लिया जाता है.

उल्लू एप (Ullu App) पर आप 31 मई को इस वेब सीरीज के दूसरे पाठ के सभी एपिसोड देख सकते हैं लेकिन एक बात को आपको ध्यान रखना होगा कि उल्लू एप फ्री नहीं है इसके सब्सक्रिप्शन आपको लेने होंगे वेब सीरीज देखने के लिए अगर आप सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आप उल्लू एप की वेब सीरीज को देख सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here