image245874

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को सामने आएंगे. 10 मार्च को ही पता चलेगा की उत्तर प्रदेश की जनता ने इस बार किसे सत्ता सौंपी है. 10 मार्च को ही पता चलेगा कि बीजेपी के विकास के नाम पर जनता वोट दे रही है या फिर अखिलेश यादव तथा विपक्षी दलों के बदलाव के नाम पर.

बताया जा रहा है कि अभी तक जितने चरण के चुनाव हुए हैं उसमें बीजेपी समाजवादी गठबंधन से काफी पीछे नजर आ रही है. हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता भी 10 मार्च को ही चलेगा. लेकिन जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारी बदलाव की बयार को भांप चुके हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ खबरें चल रही है, जिसके मुताबिक अयोध्या डीएम ने अपने आवास के बोर्ड का रंग बदलवा लिया है. जो सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही है उसके मुताबिक पहले उनके आवास का रंग भगवा था और अब हरा कर दिया गया है.

राजनीति में कहा जाता है कि सत्ता परिवर्तन की भनक सबसे पहले प्रशासनिक अधिकारियों को ही लगती है तो क्या अयोध्या केडीएम इसी कारण अपने आवास का रंग भगवा से बदलवा कर हरा कर रहे हैं?

हालांकि सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि हरे रंग का बोर्ड तो अखिलेश यादव भी इस्तेमाल नहीं करते. तो फिर अगर भगवा रंग के बोर्ड को बदला गया है तो क्या प्रशासनिक अधिकारी यह समझ चुके हैं कि बीजेपी की विदाई होने वाली है 10 मार्च को?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here