Urfi Javed547895

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो (Video) पोस्ट किया है. जिसमें वो तैयार होते दिख रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- पूरा लुक देखने के लिए वीडियो को अंत तक देखें. यह लुक मुझे नागिन (Nagin) जैसा फील दे रहा है.

साथ ही उन्होंने अपने आउटलुक डिजाइनर, मेकअप मैन और वीडियो शूट करने वाले को क्रेडिट भी दिया है. उर्फी ने यह वीडियो मुंबई के एक होटल के अंदर बनाई है. जैसे ही उन्होंने अपना यह वीडियो पोस्ट किया घंटे भर के अंदर ही 30 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके थे.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस लुक को कई यूजर्स ने पसंद किया है तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. वीडियो में जिस हिसाब से उर्फी अपने ड्रेस को ठीक कर रही हैं उसे लेकर कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट भी किए हैं. एक शख्स ने लिखा, कैमरा के सामने ही ड्रेस सही करना सस्ती लोकप्रियता पाने का तरीका है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने निशाने पर लिया हो. अक्सर उर्फी को उनके ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जाता है. कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस ऑटीटी’ (Bigg Boss OTT) में हिस्सा लिया था. मगर वो बहुत जल्द ही घर से बेदखल हो गई थीं, मगर कम समय में ही सोशल मीडिया पर उन्होंने अच्छी खासी फैन फैन फॉलोइंग बढ़ा ली हैं. उर्फी के इंस्टाग्राम पर इस वक्त साढ़े दस लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए उर्फी इंस्टाग्राम पर नियमित तौर पर ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urfi (@urf7i)

इस समय एकता कपूर ‘नागिन’ के अगले सीजन की तैयारी कर रही हैं. ऐसे में उर्फी का इस तरह का वीडियो पोस्ट करना और कैंप्शन में यह लिखना कि मैं खुद को ‘नागिन’ जैसा महसूस कर रही हूं, यह कहीं इस बात का इशारा तो नहीं है कि वो एकता कपूर की नई ‘नागिन’ हो सकती हैं. वीडियो देखने के बाद ऐसे कयास फैंस भी लगा रहे हैं.

ऊर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘डेढ़ी-मेढ़ी फैमली’ से की थीं. इसके बाद उन्होंने ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘नामकरण’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘जीजी मां’ जैसे सीरियलों में काम कर अपनी पहचान बनाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here