Urvashi Rautela News

उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है. वह अपनी हॉट अदाओं से भी फैंस पर बिजलियां गिराती रहती हैं. आज उर्वशी रौतेला किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उर्वशी अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.

आज उर्वशी उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. उर्वशी के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में उर्वशी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

हर साल लोग अपने जन्मदिन पर किसी न किसी तरह का संकल्प लेते हैं. बॉलीवुड की युवा सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी अपने जन्मदिन पर एक खास संकल्प लिया है. लेकिन यह उनके लिए नहीं बल्कि पर्यावरण सुरक्षा के लिए है.

उर्वशी रौतेला ने 100 पेड़ लगाने का संकल्प लिया है. उन्होंने अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया. उर्वशी ने इस दौरान एक वीडियो भी बनाया और लोगों से भी पर्यावरण को बचाने के लिए पेड़ लगाने की अपील की.

वीडियो में उर्वशी रौतेला काफी आकर्षक लग रही है. अभिनेत्री एक दिल के आकार के बोर्ड के साथ दिख रही हैं. इस पर उनका नाम और उनके जन्मदिन की तारीख लिखी हुई है. उर्वशी ने जन्मदिन पर पौधारोपण किया. उर्वशी इस वीडियो में ग्रीन हाई स्टील ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रही है.

उर्वशी के फैंस उनके इस संकल्प से खुश हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. उर्वशी को आखरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था.

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली है. बात करें अगर उनके फॉलोअर्स की तो लगातार उनकी संख्या में इजाफा होता जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here