बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना वाणी कपूर (Vaani Kapoor) आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोस के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती है. वाणी कपूर बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है और फैन फॉलोइंग भी इनकी किसी से कम नहीं है. अपनी तस्वीरों के जरिए वाणी हमेशा अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं.

Vaani Kapoor

वाणी हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. बीते दिनों वाणी का बिकनी लुक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा था. वहीं अब उन्होंने एक बेहद बोल्ड ड्रेस में पोज देकर अपने फैंस की नींदे चुरा ली है.

वाणी कपूर ने दो तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में वाणी एलो कलर की कटआउट ड्रेस में नजर आ रही है. उनके फैंस को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

आउटफिट में वाणी भी काफी ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही है. वाणी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है. एक तस्वीर के कैप्शन में वाणी ने लिखा है “समर प्रीव्यू” तो वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने आंखें खोलकर सपने देखने की सलाह दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

वाणी की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस तारीफों से भर-भर कर कमैंट्स कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि वाणी को हॉटनेस आईकॉन अवार्ड मिलना चाहिए, तो कोई उनकी आंखों की गहराई नाप रहा है. कोई उन्हें इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस बता रहा है.

अगर बात वाणी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “चंडीगढ़ करे आशिकी” में एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आई थी. इस रोल को निभाने के बाद उन्होंने काफी तारीफें बटोरी थी. वाणी अगली बार रणवीर कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म “शमशेरा” में नजर आएंगी.

बता दें कि “शमशेरा” का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 11 फरवरी को ही मेकर्स ने फिल्म की झलक पेश करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. फिल्म शमशेरा का टीजर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म के टीजर में सबसे पहले संजय दत्त दिखाए जाते हैं जो शमशेरा के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं, फिर वाणी कपूर टीजर में आती है और शमशेरा के बारे में बताती हैं. इसके बाद रणवीर कपूर शमशेरा की कहानी को आगे बढ़ाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here