Laal dupatta Sapna Choudhary

हरियाणा की शान कहीं जाने वाली डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों को लेकर काफी पसंद की जाती है. उनके कमर तोड़ डांस के भी लाखों दीवाने हैं. हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना “लाल दुपट्टा” (Laal dupatta) रिलीज हुआ है. गाना 5 तारीख यानी कल रिलीज हुआ था. सपना चौधरी के इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना “लाल दुपट्टा” (Laal dupatta) इस समय ट्रेडिंग पर बना हुआ है. गाने में सपना चौधरी के अलावा देव चौहान नजर आ रहे हैं. गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने पर यूजर्स कमेंट करके सपना की तारीफ भी कर रहे हैं. सपना चौधरी के इस गाने को रेणुका पवार और सुरेंद्र रोमियो ने मिलकर गाया है.

वही इस गाने के बोल जीआर संगीत की ओर से कंपोज किया गया है. सपना चौधरी का यह गाना काफी तेजी से देखा और सुना जा रहा है. गाने में सपना चौधरी का डांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. गाने में देसी क्वीन लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले भी सपना चौधरी के काफी गाने रिलीज हुए हैं, जिन्हें दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here