Charamsukh Raja Ka Baja

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म का बोलबाला है चारों तरफ. आए दिन ऐसी तमाम फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं, जिन्होंने पेरेंट्स में चिंता का भाव पैदा कर दिया है. सिर्फ कुछ रुपए का सब्सक्रिप्शन लेकर लोग घर पर ही फिल्मों और वेब सीरीज (Web Series) का आनंद उठा रहे हैं. ओटीटी पर तरह-तरह की वेब सीरीज की भरमार है. लेकिन कुछ ऐसी सीरीज भी है जिन्हें देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ रहा है.

“चरमसुख राजा का बाजा” (Charamsukh Raja Ka Baja)

इन दिनों सबसे अधिक सुर्खियों में कोई वेब सीरीज है तो वह “चरमसुख राजा का बाजा” (Charamsukh Raja Ka Baja) नामक वेब सीरीज है, लेकिन इस सीरीज को फैमिली के सामने नहीं देखा जा सकता. यह वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है, जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस सीरीज में भर-भर कर बोल्ड सीन दिए गए हैं.

Charamsukh Raja Ka Baja1

“चरमसुख राजा का बाजा” (Charamsukh Raja Ka Baja) वेब सीरीज (Web Series) में कलाकारों ने ऐसे ऐसे सींस दिए हैं जिसे देखकर शर्म भी पानी पानी हो जाए. इस वेब सीरीज में हर मर्यादा टूट गई है. यह वेब सीरीज अपनी कहानी से ज्यादा बोल्ड कंटेंट को लेकर चर्चाओं में हैं. यह वेब सीरीज उल्लू एप पर उपलब्ध है. यह वेब सीरीज 6 मई 2012 को रिलीज हो चुकी है.

Charamsukh Raja Ka Baja2

जब भी बोल्ड कंटेंट की बात आती है तो सबसे पहले एकता कपूर के चैनल ALT Balaji की बात आती है लेकिन इस वक्त ULLU App एकता कपूर को जबरस्त टक्कर दे रहा है, बोल्ड कंटेंट के मामले में. इतना ही नहीं यह दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय है. Ullu App पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज (Web Series) मौजूद है. उल्लू एप पर लगभग सभी वेब सीरीज बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है.”चरमसुख राजा का बाजा” (Charamsukh Raja Ka Baja) वेब सीरीज में भी बढ़-चढ़कर बोल्ड सीन दिए गए हैं.

Charamsukh Raja Ka Baja3

कुछ दिन पहले ही Ullu App ने नया ट्रेलर लॉन्च करके अपनी नई वेब सीरीज “चरमसुख राजा का बाजा” (Charamsukh Raja Ka Baja) के बारे में बताया था. Ullu App पर 6 मई को रिलीज हुई है. इसके प्रोमो को काफी पसंद किया गया था. वेब सीरीज में हीरल रडाडिया, फिरदौस खान और हिमानी शर्मा जैसे सितारों ने काम किया है. ये सीरीज कहानी से ज्यादा अपने बोल्ड कॉन्टेंट को लेकर चर्चा में है. आपको बता दें कि चरमसुख वेब सीरीज के कई सीजन आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here