इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर जोनर की वेब सीरीज (Web series) मौजूद है, जिसका लाभ घर पर ही दर्शक उठा ले रहे हैं. लेकिन कुछ ऐसी भी वेब सीरीज है जिन्हें आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते, देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है. ऐसी ही यह वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में है, जिसका नाम है चरमसुख हाईवे.

उल्लू एप की इस वेब सीरीज (Web series) “चरमसुख हाईवे” (Charmsukh Highway) में भर भरकर बोल्ड सींस फिल्माए गए हैं, इस वेब सीरीज को कतई दर्शक अपनी फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते. यह वेब सीरीज कॉन्टेंट से ज्यादा बोल्ड सींस को लेकर सुर्खियों में है. इस वेब सीरीज में अभिनेत्री ने सारी हदें पार कर दी है. ऐसे-ऐसे सींस फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ देखने की गलती नहीं कर सकते.

Charmsukh Highway Web series 1

“चरमसुख हाईवे” (Charmsukh Highway)  वेब सीरीज (Web series) में फारुक खान, सुप्रिया शुक्ला और साद बाबा जैसे सितारों ने काम किया है. सुप्रिया शुक्ला ने तो सारी मर्यादाएं ही तोड़ दी है इस वेब सीरीज में.

Charmsukh Highway Web series 2

आपको बता दें कि चरमसुख के कई सीजन आ चुके हैं, लेकिन सभी में बोल्डनेस की भरमार है. इन सीरीज को 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. आप भूल कर भी ऐसी सीरीज को अपनी फैमिली या फिर बच्चों के सामने प्ले नहीं कर सकते, नहीं तो शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है.

वेब सीरीज (Web series) “चरमसुख हाईवे” (Charmsukh Highway) में सुप्रिया शुक्ला ने बोल्ड सींस देकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर उनकी फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल होती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here