Top Web series

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज (Web series) का आनंद लेने के लिए ज्यादातर पैसे खर्च करने पड़ते हैं. हालांकि कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्में हैं, जिन्हें आप कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फ्री में देख सकते हैं. एमएक्स प्लेयर ओटीटी का ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं पड़ती. बिना किसी पेमेंट के यहां मुफ्त में देखी जा सकती हैं. एमएक्स प्लेयर पर कई ऐसी वेब सीरीज है जो अपने कंटेंट के लिए चर्चा में रही हैं.

सिंगारदान (Singardaan)

सिंगारदान वेब सीरीज (Web series) काफी चर्चाओं में रही थी. इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था. कहानी से लेकर स्टारकास्ट तक हर मामले में इस वेब सीरीज की खूब चर्चा हुई थी. यह वेब सीरीज शबनम नामक एक वे’श्या के रहस्यमय और जादुई मेकअप बॉक्स की कहानी है. शबनम केेे निधन के बाद, गुप्ता जी जो शबनम को प्यार करते थे, वह मेकअप बॉक्स को घर लाए. कहानी बहुत सारे नाटक का खुलासा करती हैै.

Singardaan

रीति रिवाज (Riti Riwaj)

रीति रिवाज में कई तरह की सामाजिक रूढ़िवादिता को तोड़ा गया है. इस वेब सीरीज (Web series) को आईएमडीबी पर भी अच्छी रेटिंग मिली थी. इस वेब सीरीज में भर-भर कर बोल्ड सीन भी दिए गए हैं. कहानी के साथ-साथ यह वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट के लिए भी मशहूर है.

Riti Riwaj

गाची (Gaachi)

स्वतंत्र होने और रूढ़िवादी समाज से मुक्त होने की कहानी को इस वेब सीरीज (Web series) में दिखाया गया है. यह वेब सीरीज काफी रोमांचक है. इस वेब सीरीज में अंकिता दवे ने दमदार रोल प्ले किया है. यह एक गांव की कहानी है. यहां की औरतों की रात अक्सर सुनी रहती हैं. क्योंकि सारे मर्द वे’श्या’ओं के पास को’ठे पर चले जाते हैं. यहां तक कि शादी वाली रात भी बजाय अपनी दुल्हन के पास रुकने के, को’ठे जाना पसंद करता है. क्योंकि को’ठों पर जाना मर्दों का शौक होता है, इसी को इस वेब सीरीज में दिखाया गया है.

Gaachi

ऑक्शन (Auction)

यह वेब सीरीज (Web series) काफी प्रसिद्ध हुई थी. इस वेब सीरीज में लड़कियों की ऑनलाइन नीलामी और वे’श्या’वृत्ति को दिखाया गया था. समाज की बुराई इस वेब सीरीज में दिखाई गई थी. कहानी के साथ-साथ यह वेब सीरीज अपने बोल्ड कंटेंट के लिए भी दर्शकों के बीच चर्चा के केंद्र में थी.

Auction

ब्राइब (Bribe)

ब्राइब ओटीटी की चर्चित वेब सीरीज (Web series) है. यह सीरीज अपने कंटेंट के लिए काफी चर्चा में थी.

Bribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here