Web series457

फिल्मों से ज्यादा आप लोगों में वेब सीरीज (Web series) का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टार जैसे कई लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के फोन और अन्य डिवाइस में इंस्टॉल रहते ही हैं. आज बस एक क्लिक पर दर्शकों के सामने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज आ जाती है. लेकिन इन सब को एक साथ देख पाना तो मुमकिन नहीं है. लेकिन कुछ ऐसी वेब सीरीज हैं जिनको आप देख सकते हैं.

कुछ ऐसी वेब सीरीज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं, जिनमें अभिनेता और अभिनेत्रियों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. इन वेब सीरीज को परिवार के साथ बैठकर देखना नामुमकिन है.

लवली मसाज पार्लर (Lovely Massage Parlor)

Lovely Massage Parlor

ओटीटी प्लेटफॉर्म “उल्लू” पर वैसे तो ज्यादातर वेब सीरीज बोल्ड ही होती है, लेकिन पिछले साल 2021 में आई “लवली मसाज पार्लर” ने बोल्डनेस की तमाम हदों को तोड़ दिया था. इसमें भी जमकर बोल्ड सींस का तड़का लगाया गया है. इस वेब सीरीज को भी आप ऑनलाइन फ्री में देख सकते हैं.

चरित्रहीन 3 (Charitraheen 3)

Charitraheen 3

बोल्ड वेब सीरीज के लिस्ट में “चरित्रहीन 3” का भी नाम आता है. स्वास्तिका मुखर्जी, सौरव दास, नैना गांगुली जैसे कलाकारों के साथ बनाई गई यह वेब सीरीज इतनी बोल्ड है कि इसे देखने के बाद आप के पसीने छूट जाएंगे. इससे आप एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं.

बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums)

Bombay Begums

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी अब वेब सीरीज में कदम रख चुकी है. बोल्ड कंटेंट के मामले में उनकी वेब सीरीज “बॉम्बे बेगम्स” भी किसी से कम नहीं है. हालांकि “बॉम्बे बेगम्स” की कहानी लोगों को इतनी पसंद नहीं आई. लेकिन इसके बोल्ड सींस ने दर्शकों को अंत तक बांधे रखा. इसमें कई सींस ऐसे हैं जिन्हें देखकर हो सकता है कि परिवार के सामने आप शर्म से पानी-पानी हो जाए.

वर्जिन भास्कर (Virgin Bhaskar)

Virgin Bhaskar

ऑल्ट बालाजी और G5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज “वर्जिन भास्कर” काफी सुर्खियों में रही है. इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया और इसमें दिखाए गए बोल्ड कंटेंट ने इसे अलग ही लोकप्रियता दिलाई. वर्जिन भास्कर एक अनमैरिड लड़के की कहानी है. गर्लफ्रेंड के साथ उसकी कमेंट्री देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे.

मोना होम डिलीवरी (Mona Home Delivery)

Mona Home Delivery

उल्लू एप की एक और सबसे बोल्ड वेब सीरीज ने इस लिस्ट में जगह बनाई है, जिसका नाम “मोना होम डिलीवरी” है. इसी बीच में कंगना शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है. मोना होम डिलीवरी एक कॉल गर्ल की कहानी है, जिसे बुरे हालातों के चलते यह काम करना पड़ता है. कंगना की बोल्ड अदाओं को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here