Kangana Ranaut Indira Gandhi

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर वक्त किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि वह राजनीतिक तौर पर हर वक्त मौजूदा सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का समर्थन करते हुए नजर आती हैं. इस वजह से कई बार वह विवादों में भी हंसती हुई नजर आई है. इस वक्त कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म “इमरजेंसी” (Emergency) को लेकर सुर्खियों में है.

अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इसी को देखते समझते हुए हाल ही में कंगना रनौत ने 1975 में हुए आपातकाल के दिन के एक समाचार पत्र का एक अंश साझा किया. जाहिर है इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण खुद कंगना राणावत ही कर रही हैं.

कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म के छोटे से हिस्से को अपने फैंस के साथ साझा किया, जो कि 25 जून 1975 का है, जब आपातकाल की घोषणा की गई थी. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उल्लेख किया यह दुनिया के हाल के इतिहास की सबसे नाटकीय की घटनाएं थी. आज आपातकाल की घोषणा किस कारण से हुई और इसके परिणाम क्या थे.

kangana ranaut on indra ji

इंदिरा गांधी के बारे में क्या कहा?

कंगना रनौत ने आगे कहा कि, इसके केंद्र में दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला थी. यह अपने आप में एक भव्य पैमाने की महाकाव्य फिल्म की हकदार हैं. इसलिए अगले साल इमरजेंसी के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं. कंगना रनौत आगामी राजनीतिक ड्रामा में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी को दुनिया के सबसे ताकतवर महिला बताया है. आपको बता दें कि जल्द ही कंगना रनौत पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी.

1 COMMENT

  1. 🙏 NAMAN 🙏

    I Think No One Should Talk About This Female Movie Artist.

    Because If Any One Talk About
    This Female Movie Artist,

    With A Great Indian Leader

    Smt Indira Gandhi ,,

    I Think This Will Be Insult Of Our Leader Indira Gandhi.

    She Is Nothing But A Female Movie Character Who Has To Work On Scripted Article Under Supervision Of Some Director Or Who Ever Is.

    Nothing More,,

    Her Basic Purpose Is To Earn Money On The Name Of Indiraji ,

    May Be She Is Politically Motivated And To Earn Money.

    Not A Respect For Indiraji.

    Opportunistic Female Artist She May Be,

    If She Want To Work As A Female Artist In A Movie She Can,,

    As Per My Personal Available Knowledge As A Female Artist Also She Is Too Young.

    No One Should Give Any Importance What She Speaks.

    🙏 NAMAN 🙏

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here