Shoaib Akhtar

पैगंबर मोहम्मद के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी वाले मामले में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद का सम्मान उनके लिए सब कुछ है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता को सस्पेंड करने के लिए भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं.

शोएब अख्तर ने गुरुवार को ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, पैगंबर का सम्मान हमारे लिए सब कुछ है. हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सिर्फ उनके लिए है. मैं हमारे पैगंबर मोहम्मद के बारे में अपमानजनक कमेंट की कड़ी निंदा करता हूं. मैं भारत सरकार के फैसले का स्वागत करता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि इस शर्मनाक व्यवहार को करने वालों के खिलाफ भारत सरकार की उन्हें सस्पेंड करने की कार्रवाई का भी मैं स्वागत करता हूं. इसके साथ ही भारत सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी हरकतें भविष्य में दोबारा ना हो सके.

आपको बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में जुमे की नमाज के बाद हुए प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा और उपद्रव के बाद पुलिस सख्त मूड में नजर आ रही है. इस पूरे मामले पर शुक्रवार को पूरे देश में विरोध प्रदर्शन और हिंसा देखने को मिली. पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कई शहरों से गिरफ्तारियां की हैं और अब तक 227 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को प्रयागराज से लेकर देवबंद, सहारनपुर, लखनऊ सहित कई शहरों में एक समुदाय के लोग सड़कों पर उतर आए थे और उन्होंने बीजेपी नेता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की थी. इस दौरान प्रयागराज में जमकर नारेबाजी और हंगामा हुआ था. इसके अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी ऐसी घटनाएं देखने को मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here