Pragya Singh Thakur

अपने बयानों को लेकर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि वह सुर्खियों में आ गया है. इस बार उन्होंने बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में बयान दिया है. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम बागी हैं. प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल से बीजेपी की सांसद हैं.

उन्होंने ट्वीट किया है कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं. जय सनातन, जय हिंदुत्व. इसके बाद उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में खुलकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जो कहा उसके बाद उनकी ह’त्या कर दी गई.

प्रज्ञा ने कहा कि मैं शायद इस बात से बदनाम हूं कि मैं सत्य बोलती हूं, चाहे कुछ भी हो. यह भी एक सत्य है कि वहां (ज्ञानवापी) शिव मंदिर था, है और रहेगा. उसको फव्वारा कहना हमारे हिंदू मानदंड, हमारे हिंदू देवी देवता, सनातन के मूल पर कुठाराघात है. इसलिए हम असलियत बताएंगे. बीजेपी सांसद इतने पर ही नहीं रुकी. उन्होंने कहा कि हमारी असलियत तुम बता दो, हमें स्वीकार है. लेकिन तुम्हारी असलियत हम बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है? इसका मतलब कहीं ना कहीं इतिहास गंदा है.

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि हमारे देवी देवताओं को लेकर फिल्में बनाते हैं, डायरेक्शन करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं. उन्होंने कहा कि आज से नहीं, इनका पूरा इतिहास है. यह भारत है, यह हिंदुओं का है. सनातन जिंदा रहेगा और सनातन को जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है और हम इसे निभाएंगे. विधर्मी जो हैं, वह अपनी मानसिकता को हर जगह स्टैंड करना चाहते हैं. लेकिन सनातनी अपने मानवीय हित के लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here