Ayesha Kapoor Web series

वेब सीरीज (Web series) के जरिए ओटीटी (OTT) पर इन दिनों बोल्ड कंटेंट की भरमार है. लेकिन जब भी सबसे ज्यादा बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री की बात आती है तो आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) का नाम आना लाजमी है. आयशा कपूर ने एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिए हैं अपनी हर वेब सीरीज में.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कहानी से ज्यादा बोल्ड सीन के लिए कई वेब सीरीज जानी जाती है. लेकिन जहां तक अभिनेत्रियों की बात है तो उसमें बोल्ड कंटेंट के साथ दर्शकों को वेब सीरीज देखने पर मजबूर करने वाली कोई अभिनेत्री अगर है तो वह आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) हैं.

“सील- 2” (Seal-2)

Seal-2 Ayesha Kapoor

ओटीटी की अब तक की सबसे बोल्ड वेब सीरीज (Web series) “सील- 2” को माना जाता है. यह एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे परिवार के साथ देखने की गलती शायद ही कोई करें. यह वेब सीरीज 2021 में प्राइम शार्ट पर रिलीज हुई थी. “सील- 2” वेब सीरीज न्यूली मैरिड कपल के रोमांस की कहानी है. इस वेब सीरीज में रोमांस और इंटिमेट सींस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है. जिसके कारण रिलीज के बाद से इस सीरीज की चर्चा लगातार होती रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha🦋 (@ayeshaa_official_)

“सियापा” (Siapa)

Siapa ayesha kapoor

आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) की ही वेब सीरीज (Web series) “सियापा” रिलीज हुई थी. जिसमें सिमरन खान भी थी. इस वेब सीरीज में जबरदस्त इंटिमेट सीन दिए गए थे. बोल्ड सींस से भरी हुई यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस वेब सीरीज की कहानी बच्चे और वाइफ को लेकर है. जिसमें पिता और उसके बेटे की कहानी को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं. कुछ सीन तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर फैंस के पसीने छूट गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha🦋 (@ayeshaa_official_)

“झोल” (Jhol)

Jhol ayesha kapoor

“झोल” वेब सीरीज (Web series) भी आयशा कपूर (Ayesha Kapoor) की ही सीरीज है. इसमें उनके अलावा कई और सितारे हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन का तड़का लगाया हुआ है. इस वेब सीरीज में कपल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें वाइफ किसी और से प्यार करती है. अपनी वाइफ की खुशी के लिए पति अपनी पत्नी का हाथ उसके लवर को सौंप देता है. इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने इतने ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं जिसे आप किसी और के साथ देखने की गलती तो बिल्कुल भी नहीं कर सकते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha🦋 (@ayeshaa_official_)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here