Janhvi Kapoor3

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है. इतनी कम उम्र में ही जाह्नवी ने काफी पापुलैरिटी हासिल कर ली है और उनकी फैन फॉलोइंग आए दिन बढ़ती ही जा रही है. उनको जन्मदिन के मौके पर हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं.

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी हुई ढेर सारी कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच जाह्नवी का एक बयान फिर से चर्चा में आ गया है, जब उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड और रूमर्ड बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन (Akshat Ranjan) को लेकर कहा था कि उन्हें एक्ट्रेस के साथ घूमने में डर लगता है.

Janhvi Kapoor1

एक बार जब जाह्नवी से अक्षत को लेकर सवाल किया गया तो, उन्होंने कहा था अफवाह फैलाने वालों ने तो यह भी कहा है कि मैं अपने बचपन के सबसे अच्छे दोस्त अक्षत को डेट कर रही हूं, जो अब मेरे साथ घूमने से इतना डरता है. वह बहुत डरता है कि, लोग हमें साथ में देख लेंगे.

अभिनेत्री ने उन फोटोज के बारे में भी खुलकर बात की थी जिसमें अक्षत को जाह्नवी के घर से निकलते हुए देखा गया था. अभिनेत्री ने कहा था कि, तो उस दिन वह पापा के जन्मदिन पर घर आया था और अर्जुन भैया के घर के बाहर पैपराजी खड़े हुए थे. और वह एक खोपचे में छुप रहा था.

आपको बता दें कि जाह्नवी और अक्षत को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों के अफेयर के चर्चे भी होते रहते हैं. लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह उनका बेस्ट फ्रेंड है.

Janhvi Kapoor2

बता दें कि जाह्नवी की भगवान में गहरी आस्था है और वह खास मौकों पर मंदिर जाना पसंद करती हैं. जाह्नवी ने अपने इस जन्मदिन को और भी खास बना दिया है. अपने 25 वें जन्मदिन पर दोस्तों के संग तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंच गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here