Sonia Gandhi PM Modi

संसद का बजट सत्र जो 8 अप्रैल को समाप्त होना था, उसे 1 दिन पहले ही समाप्त कर दिया गया है. इसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि महंगाई पर चर्चा से सरकार भाग रही है. सत्र के अंतिम दिन संसद में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं से मुलाकात की है.

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और प्रधानमंत्री की मुलाकात की फोटो सुर्खियों में है. यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सत्र के अंतिम दिन प्रधानमंत्री मोदी के साथ संसद के लगभग सभी सदस्य संसद में मौजूद थे. प्रधानमंत्री मोदी ने बाद में विपक्षी पार्टियों के प्रमुखों से मुलाकात की. मुलाकात के इस क्रम में सोनिया गांधी भी प्रधानमंत्री मोदी से मिली. प्रधानमंत्री मोदी के साथ लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी थे.

ऐसे कम ही मौके देखे गए हैं जब प्रधानमंत्री मोदी और सोनिया गांधी ने इस तरह एक दूसरे से मुलाकात की हो. सोनिया गांधी मोदी का अभिवादन करती हुई कमरे में दाखिल होती हुई दिखाई दे रही हैं.

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने फारूक अब्दुल्लाह तथा मुलायम सिंह से भी मुलाकात की है. आपको बता दें कि संसद के बजट का पहला चरण 31 जनवरी से 11 फरवरी तक चला था और दूसरा चरण 14 मार्च से शुरू होकर 7 अप्रैल को समाप्त हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here