Nargis Fakhri

फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से अपने करियर की शुरुआत की थी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने. इस फिल्म में नरगिस के ऑपोजिट रणबीर कपूर थे. इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म से नरगिस रातों-रात सुर्खियों में आ गई थी. हालांकि इस फिल्म के बाद नरगिस को कोई खास सफलता नहीं मिली.

लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री पर अपनी पकड़ नहीं छोड़ी. रॉकस्टार के बाद नरगिस फाकरी ने कई फिल्मों में कई दिग्गज अभिनेताओं संग काम किया. लेकिन इमरान हाशमी के साथ की गई फिल्म के एक गाने के सूट के दौरान उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. दरअसल यह पूरा मामला फिल्म अजहर का है.

यह फिल्म पूर्व क्रिकेटर और भारतीय टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी. इस फिल्म में अजहर की भूमिका में इमरान हाशमी नजर आए थे. नरगिस ने इस फिल्म के गाने के दौरान इमरान के साथ कई किसिंग सींस शूट किए थे. फिल्म में इमरान के साथ उनके कई किसिंग सीन थे.

Nargis Fakhri Imran

एक इंटरव्यू के दौरान नरगिस फाखरी ने बताया था कि उस गाने में इतने सारे किसिंग सींस थे कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि यह रिटेक हो रहे हैं या सेट पर मौजूद लोग मेरे साथ मजाक कर रहे हैं. जैसे-तैसे मैंने वह शूटिंग खत्म की.

कुछ समय पहले नरगिस फाखरी का नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा था. दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी दुखी रही. खबरों की मानें तो नरगिस फिलहाल मैट अलोंजो को डेट कर रही हैं. नरगिस इंस्टाग्राम पर मैट अलोंजो के साथ पोस्ट भी शेयर करती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here