Raveena Tandon Jayant Chaudhary

तीनों सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना का देश भर में विरोध हो रहा है. इसे लेकर एक तरफ जहां छात्र सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर नेता लोग भी इस योजना का विरोध कर रहे हैं. अब इस विवाद में नेताओं के साथ अभिनेताओं की भी एंट्री हो गई है. दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अग्निपथ योजना को लेकर एक ट्वीट किया. रवीना के ट्वीट के बाद आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने जवाब दिया.

फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में कुछ लोग अग्निपथ योजना का विरोध करते दिख रहे हैं. रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रदर्शन करते हुए 23 साल के अभ्यर्थी. दरअसल वीडियो में विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिख रहे लोग उम्र में 23 साल से ज्यादा के देख रहे हैं. रवीना के इस ट्वीट पर जयंत चौधरी ने रिएक्ट किया.

राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने अभिनेत्री के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- आप मस्त रहो, क्यों टेंशन लेती हो! जयंत चौधरी की पार्टी आरएलडी सेना भर्ती की अग्निपथ योजना का विरोध किया है. साथ ही केंद्र सरकार से इसे वापस लेने की मांग भी की है.

Jayant

आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में प्रदर्शनों को देखते हुए 15 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. साथ ही बिहार जाने वाली सभी ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. रेलवे के मुताबिक अब तक रेल संपत्ति को 500 करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here