Sapna Choudhary.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (Dance video) हर वक्त सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें वह काफी गुस्सा होती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में सपना चौधरी उन लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाती नजर आ गई है जो उनको लेकर कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं.

हरियाणा के साथ-साथ देश की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने दम पर अपनी बहुत ही मजबूत पहचान बनाई है. कम उम्र मे पढ़ाई छोड़ कर अपने घर और भाई बहनों को संभालने वाली सपना चौधरी अपने अंदाज और डांस के लिए काफी पसंद की जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनके डांस के वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होते रहते हैं इतना ही नहीं उनके वीडियो पर भारी संख्या में लाइक और कमेंट भी देखने को मिलते हैं. व्यू भी मिलियन में जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर लोगों के सामने रोती नजर आ रही हैं.

साथ ही सपना वहां पर मौजूद पब्लिक पर काफी गुस्सा होती हुई भी नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वीडियो में उन लोगों को खरी-खोटी सुनाती नजर आ रही हैं जो उनको लेकर कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सपना लोगों से पूछती हैं कि क्या वह अकेली हैं पूरे हरियाणा में जो स्टेज पर नाचती है? क्या इसमें केवल सपना चौधरी की गलती है?

साथ ही सपना वीडियो में कहती हैं कि उनको नहीं चाहिए लोगों की तालियां. वह कह रही हैं कि अभी तालियां बजा रहे हो थोड़ी देर बाद गालियां देने लग जाओगे. इस दौरान सपना चौधरी रोती हुई भी नजर आ रही है. सपना वहां मौजूद भीड़ से सवाल करती है कि जब लड़की स्टेज पर बैकलेस लहंगा पहनकर नाचा करती थी, तब किसी को संस्कार याद नहीं आया. लेकिन जब मैं सूट पहनकर नाच रही हूं तो सबको संस्कार याद आने लगे.

साथ ही सपना चौधरी यह भी बोलते हुए नजर आ रही हैं कि उनकी गलती बस इतनी है कि वह नाचती-गाती हैं, किसी के आगे हाथ नहीं फैलाती. साथ ही वह स्टेज पर नाचने वाली उस एक छोटी बच्ची से भी यही कहती हैं कि, वह अपने दम पर डांस करे, किसी के आगे हाथ कभी न फैलाएं. वह उस जगह स्टेज शो करने से मना कर देती हैं.

सपना चौधरी वहां मौजूद लोगों से कहती हैं कि वह नाच गाना छोड़ देंगी अगर एक आदमी बस यह बोल दे कि वह अपनी कमाई देगा उनके घर में. आपको बता दें कि सपना चौधरी के पिता का निधन तब हो गया था जब वह केवल 12 साल की थी. पिता के बाद सपना के परिवार में उनकी मां, बड़ी बहन और एक छोटा भाई है. जिसकी जिम्मेदारी उठाने के लिए उन्होंने स्टेज शो करने शुरू किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here