Akshay Kumar Priyanka Chopra Twinkle Khanna

बॉलीवुड से जुड़े हुए कलाकार अपनी फिल्मों के साथ-सथ अपने अफेयर्स को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं जिनके अफेयर्स की खबरें आज भी लोग भूले नहीं हैं. यही नहीं शादीशुदा बॉलीवुड कलाकार भी अपने अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर ते रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) शुरू से ही अपने अफेयर्स को लेकर खबरों में बने रहे हैं. फिर चाहे वह शिल्पा शेट्टी के साथ हो या फिर रवीना टंडन के साथ हो. शिल्पा शेट्टी की दोस्त ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ शादी के बाद भी अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अक्षय की नज़दीकियां काफी बढ़ गई थी, प्रियंका के साथ अक्षय को लेकर तरह-तरह की बातें फिल्मी गलियारों में होने लगी थी.

Akshay Kumar Priyanka Chopra

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक किस्सा बॉलीवुड में काफी फेमस है. दरअसल यह बात साल 2003 की है, जब फिल्म अंदाज के लिए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. उस वक्त प्रियंका भी इंडस्ट्री में नई-नई थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी.

मीडिया रिपोर्ट पर अगर भरोसा किया जाए तो कहा जाता है कि कहीं ना कहीं प्रियंका भी अक्षय को चाहने लगी थी. ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफस्क्रीन भी दोनों के बीच खूब रोमांस चलता था. बी टाउन में किसी के अफेयर की खबरें किसी से छुपती नहीं है. अक्षय और प्रियंका के बीच की बॉन्डिंग की खबरें धीरे-धीरे अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के कानों तक भी सुनाई देने लगी.

Akshay Kumar Priyanka Chopra1

ऐसा कहा जाता है कि इन खबरों को सुनकर ट्विंकल खन्ना भी खुद का गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाई और वह सीधा शूटिंग के सेट पर पहुंच गई, जहां अक्षय और प्रियंका फिल्म “मुझसे शादी करोगी” की शूटिंग में बिजी थे. जैसे ही ट्विंकल सेट पर पहुंची अक्षय से उनका झगड़ा शुरू हो गया. उस वक्त पूरी फिल्म की टीम वहां पर मौजूद थी. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया था कि ट्विंकल ने गुस्से में अक्षय को जोरदार थप्पड़ मार दिया था.

Twinkle Khanna

बताया तो यह भी जाता है कि ट्विंकल खन्ना सेट पर प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने गई थी, लेकिन जैसे तैसे अक्षय कुमार ने उन्हें शांत किया. बाद में ट्विंकल ने प्रियंका को अक्षय से दूर रहने की हिदायत दी थी. कहा यह भी जाता है कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अक्षय कुमार ने यह ऐलान कर दिया कि वह फिर भविष्य में प्रियंका संग कोई भी फिल्म नहीं करेंगे. बताया जाता है कि यही वजह है कि उस फिल्म के बाद आज तक अक्षय प्रियंका एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here