Sana Khan

ग्लैमरस इंडस्ट्री को बाय बाय करने के बाद सना खान (Sana Khan) ने निकाह कर लिया था और धर्म के रास्ते पर चल पड़ी हैं. सना अपनी जिंदगी को काफी एंजॉय करती दिखाई देती हैं. जहां सना अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने घूमने-फिरने की पोस्ट करती हैं, वही धर्म से जुड़ी बातों पर भी वह बेबाकी से बोलती हैं. हाल ही में सना खान अपने पति के साथ एक एग्जीबिशन के दौरान श्रीनगर में देखी गई.

एक मीडिया चैनल से बातचीत में धर्म के रास्ते पर चलने और अपने नए बिजनेस से जुड़ी कई बातें बताई है. एकाएक बॉलीवुड छोड़ने के फैसले ने सबको चौंका दिया था. वही सना इस बात पर कहती हैं कि वह मेरी गलती थी, इसलिए मैंने तौबा कर ली. तौबा इंसान गुनाहों से ही करता है और जब आपको पता है कि आप गलत कर रहे हैं तो तौबा कर लेनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि मैं सही रास्ते पर चलना चाहती थी और एक मोड़ आया जिंदगी में जब मुझे लगा कि मैं यह नहीं करना चाहती थी. उन्होंने आगे कहा कि हां यह बहुत मुश्किल है, उस ग्लैमर और उस लाइफ़स्टाइल को जो मैं जीती थी, उसे अचानक छोड़ देना. लेकिन अल्लाह ने अब मुझे उससे ज्यादा बरकत दे दी है. मैं पहले से ज्यादा पॉपुलर हूं, मेरी जिंदगी पहले से 10 गुना ज्यादा बेहतर है.

सना के मुताबिक वह पहले से ज्यादा अच्छी जिंदगी जी रही हैं. सना के पास पहले से ज्यादा शोहरत है. उनकी इज्जत अब लोग ज्यादा करते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे वॉलेट में पहले जितने पैसे होते थे सब तुरंत खत्म हो जाते थे पता ही नहीं चलता था कि कहां खर्च हो गए. अब ऐसा नहीं है. मेरे वॉलेट में पहले से आधे पैसे रहते हैं लेकिन कभी खत्म नहीं होते. अक्सर पैसे रहते हैं, जैसे अल्लाह ने बरकत दे दी हो. यह मेरी सच्ची फीलिंग है.

आपको बता दें कि इस्लाम की खातिर सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्सर उनमें इस्लाम की तरबियत करने वाली तस्वीरें और वीडियो होती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here