Rashmika Mandanna Bollywood news

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. साउथ के साथ-साथ पूरे देश में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. रश्मिका ने अपने क्यूट एक्सप्रेशन से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. हर कोई उनके डिंपल वाली स्माइल पर हमेशा फिदा रहता है.

रश्मिका मंदाना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है. साउथ में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म “पुष्पा: द राइज” ने सिर्फ साउथ सिनेमा मे ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में धमाल मचाया है. इस फिल्म ने तो उत्तर भारत में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Rashmika Mandanna Bollywood news1

रश्मिका मंदाना की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. रश्मिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस से कनेक्ट होने के लिए लगातार अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली रश्मिका मंदाना अपने परिवार को काफी परेशान करती हैं. इतना ही नहीं वह अपने घर में जिद्दी भी हैं और इस बात का खुलासा खुद रश्मिका ने अपने एक इंटरव्यू में किया है. दरअसल रश्मिका मंदाना ने छोटी उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया और इसी वजह से एक्ट्रेस का सारा ध्यान अपने काम पर रहता है. इतना ही नहीं रश्मि का अपने और अपने काम के बीच परिवार को भी नहीं आने देती.

Rashmika Mandanna Bollywood news2

रश्मिका मंदाना ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि, जब वह महामारी के बीच शूटिंग के लिए घर से बाहर निकलती थी तब उनके परिवार के लोग उनके लिए काफी डरते थे. वह नहीं चाहते थे कि रश्मिका ऐसे माहौल में बाहर जाकर काम करें. हालांकि वह रश्मिका को कुछ कहते नहीं थे, क्योंकि उन्हें पता था कि रश्मिका अपने काम को लेकर काफी जिद्दी है.

रश्मिका मंदाना ने इंटरव्यू में कहा कि,मैं एक एक्टर हूं और मुझे सेट पर शूटिंग के लिए मास्क उतरना पड़ता है और मेरे परिवार के लोग इसलिए कुछ कहते नहीं थे क्योंकि यह सब मेरा काम है. मैंने कभी भी किसी को अपने और अपने काम के बीच आने नहीं दिया.

Rashmika Mandanna Bollywood news3

इसके आगे उन्होंने कहा मेरे माता-पिता यह जानते हैं कि मैं उनकी यह बात नहीं सुनूंगी. अगर वह मुझे कहते हैं कि सूट पर मत जाओ या माहौल खराब है, तब मुझे लगता था कि मुझे अपना सूट पूरा करना चाहिए. क्योंकि जिस प्रोजेक्ट पर मैं काम कर रही हूं उसमें काफी लोगों की मेहनत और करोड़ों रुपए लगे हुए हैं.

रश्मिका मंदाना को सोशल मीडिया पर “नेशनल क्रश” का खिताब भी मिल चुका है. उनके एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है. सोशल मीडिया पर उनकी क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनमें उनके चेहरे पर मौजूद अलग-अलग एक्सप्रेशन हर किसी को खुश कर दे. आपको बता दें कि “पुष्पा” फिल्म के बाद रश्मिका मंदाना के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर हैं.

Rashmika Mandanna Bollywood news4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here