Ayesha Takia

बॉलीवुड की अभिनेत्री रही आयशा टाकिया (Ayesha Takia) और उनके पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) के साथ हाल ही में गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई है. आयशा टाकिया और उनके बिजनेसमैन पति फरहान आजमी को गोवा एयरपोर्ट पर रोका गया था. आयशा और उनके पति अपने बेटे के साथ गोवा से लौट रहे थे. दो वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें पहले रोका और उन पर नस्लवादी टिप्पणियां भी की.

फरहान आजमी ने अपने ट्विटर हैंडल से दो अफसरों पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि 2 अफसरों ने गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ बदतमीजी की है. हालांकि इस मामले के बाद गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से माफी मांग ली है.

शारीरिक रूप से छूने की कोशिश

Ayesha Takia1

फरहान ने ट्विटर पर आगे लिखा कि जब सुरक्षा डेस्क पर एक सशस्त्र पुलिस अधिकारी ने शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की और मेरी पत्नी बेटे को दूसरी लाइन में खड़े होने के लिए कहा. जबकि अन्य सभी परिवार सुरक्षा के लिए एक साथ खड़े थे. मैंने उनसे केवल इतना कहा कि किसी को भी छूने की हिम्मत मत करो, महिलाओं से दूरी बनाए रखें.

क्या है मामला?

आयशा टाकिया के पति फरहान ने पूरी घटना के बारे में ट्विटर पर बताया है. उन्होंने गोवा हवाई अड्डे की सुरक्षा पर निशाना साधा है. अपने टि्वटर हैंडल से फरहान ने कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को एक अलग लाइन में खड़े होने के लिए कहा गया था और सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की. फरहान का नाम पढ़ने के बाद कुछ अफसरों ने उन्हें परिवार से अलग कर दिया और बदतमीजी की.

फरहान ने ट्वीट करके लिखा की मैं उड़ान पर मुंबई के लिए बोर्डिंग कर रहा था और इन नस्लवादी अधिकारियों आर पी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और वरिष्ठ अधिकारी बहादुर ने जानबूझकर मुझे और मेरे परिवार को सिंगल कर दिया है और मेरे बेटे के तुरंत बाद उन्होंने टीम को मेरा नाम जोर से पढ़ कर सुनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here